IND vs BAN: टीम इंडिया से अचानक रिलीज हुए तीन खिलाड़ी, दूसरी टीम से खेलेंगे मैच

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के बीच में भारतीय क्रिकेट टीम के स्क्वॉड से तीन स्टार खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया गया है। ये प्लेयर अब ईरानी कप में अपनी-अपनी टीम के लिए खेलने वाले हैं। इसमें सरफराज खान, यश दयाल और यश दयाल शामिल हैं।

indian cricket team ap

सरफराज अहमद, ध्रुव जुरेल (फोटो- PTI)

Irani Cup 2024: सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यश दयाल को आगामी ईरानी कप 2024 के लिए भारतीय टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है। मुंबई और शेष भारत के बीच मंगलवार, 1 अक्टूबर से लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले प्रथम श्रेणी मैच में मुकाबला होगा।
इससे पहले, सरफराज को मुंबई के लिए खेलने के लिए चुना गया था, जबकि जुरेल और दयाल को ROI टीम में शामिल किया गया था। लेकिन उनका चयन कानपुर के ग्रीन पार्क में नजमुल हुसैन शांतो की बांग्लादेश के खिलाफ भारत के दूसरे टेस्ट में नहीं चुने जाने के अधीन था। इन तीनों खिलाड़ियों को दूसरे टेस्ट में मौका नहीं मिला इसीलिए रिलीज कर दिया गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ मौके का इंतजार करते रह गए खिलाड़ी

दयाल ने टेस्ट सीरीज़ के लिए अपना पहला भारतीय कॉल-अप अर्जित किया, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। ऋषभ पंत के 19 महीने बाद टेस्ट में लौटने के कारण जुरेल को बेंच पर बैठना पड़ा। दूसरी ओर, सरफराज ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में असफल रहे।

बांग्लादेश के खिलाफ जीत का मौका

भारत के पास कानपुर में बांग्लादेश को हराने का मौका है। चौथे दिन स्टंप्स के समय बांग्लादेश अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट शेष रहते हुए 26 रन से पीछे चल रहे थे। पहली पारी में भारत ने 52 रन की बढ़त हासिल करने के बाद, आर अश्विन ने जाकिर हसन और हसन महमूद के विकेट लेकर भारत का दिन समाप्त किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited