SAW vs NZW Match Toss Update: साउथ अफ्रीका के कप्तान ने जीता टॉस, लिया ये फैसला

SAW vs NZW Toss Updates, Who Won The Toss Today, Aaj ka Toss kaun Jita: विमेंस टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल आज दुबई में साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच है। साउथ अफ्रीका की टीम पहली आईसीसी ट्रॉ़फी जीतने की कोशिश में उतरेगी तो न्यूजीलैंड के पास दूसरी आईसीसी ट्रॉफी जीतने का मौका है।

aaj ka toss kaun jita.

साउथ अफ्रीका बनाम न्यूजीलैंड टी20 वर्ल्ड कप फाइनल

SAW vs NZW Aaj ka Toss kaun Jeeta: विमेंस टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला साउथ अफ्रीका बनाम न्यूजीलैंड के बीच है जहां साउथ अफ्रीका की कप्तान लौरा वुल्वार्ट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला है। न्यूजीलैंड की कमान सोफी डिवाइन के पास है जबकि साउथ अफ्रीका का नेतृत्व लौरा वुल्वार्ट कर रही हैं। लौरा इस वर्ल्ड कप में गजब की फॉर्म में है और अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 190 रन बना चुकी है।

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को 8 रन से जबकि साउथ अफ्रीका ने 3 बार की डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। दोनों ही टीम आज तक टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है। न्यूजीलैंड का यह तीसरा फाइनल है जबकि साउथ अफ्रीका लगातार दूसरे फाइनल में उतरेगी। जिस अंदाज से साउथ अफ्रीका ने डिफेंडिंग चैंपियन को हराया था उसको देखते हुए इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका का पलड़ा भारी है। न्यूजीलैंड अपने दूसरे आईसीसी ट्रॉफी को जीतने का प्रयास करेगी तो साउथ अफ्रीका के सामने पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने की बड़ी चुनौती है।

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज टॉस का समय (SAW vs NZW Toss Time)

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज के मैच का टॉस शाम 7.00 बजे होगा।

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज टॉस की जगह (SAW vs NZW Toss Venue)

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज आज का टॉस किसने जीता (SAW vs NZW Toss Win Today)

साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज का मैच के टॉस लौरा वुल्वार्ट ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited