PAK vs BAN: टीम से बाहर होते ही शाहीन अफरीदी का हुआ बुरा हाल, मैनेजमेंट के फैसले से रह गए हैरान!

Shaheen Afridi sad: बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए जब पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग 12 का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल टीम ने स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा किया गया है।

shaheen afridi icc test

शाहीन अफरीदी (फोटो- ICC)

Shaheen Afridi sad: पाकिस्तान वर्तमान में रावलपिंडी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश से खेल रहा है। मैच शुरू होने से एक दिन पहले, पाकिस्तान ने अपने खेल के लिए प्लेइंग 12 की घोषणा करके एक धमाका किया। सुपरस्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को आश्चर्यजनक रूप से टीम से बाहर कर दिया गया।
जबकि पाकिस्तान टेस्ट मैच के मुख्य कोच ने कहा कि तेज गेंदबाज को अपने नवजात बेटे के कारण अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए रिहा किया जा रहा है, ऐसा लग रहा है कि मामला जितना लग रहा है उससे कहीं अधिक जटिल है।

शाहीन अफरीदी को लेकर बड़ा खुलासा

क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि पाकिस्तान टीम प्रबंधन का एक सदस्य शाहीन अफरीदी को बाहर करने के लिए जिम्मेदार है, क्योंकि वह तेज गेंदबाज को 'पसंद नहीं करता'। इससे वह निराश और टूट गया। उन्होंने यह भी महसूस किया कि यह व्यवहार उनके साथ अनुचित है।

शाहीन से पहले भी छीनी जा चुकी कप्तानी

यह पहली बार नहीं है जब शाहीन अफरीदी अनुचित व्यवहार का शिकार हुए हैं। हालांकि, टी20 विश्व कप से कुछ महीने पहले ही उन्हें हटा दिया गया और बाबर को फिर से शामिल कर लिया गया। हाल ही में हुई इन घटनाओं का शाहीन अफरीदी पर बहुत बुरा असर पड़ा है, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट के लिए उपलब्ध रहने के लिए अपने आकर्षक लीग अनुबंधों का त्याग कर दिया।पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए युवा ऑफ स्पिनर अबरार अहमद को शामिल किया है। मीर हमजा, जिन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया गया है, शाहीन के लिए एक समान प्रतिस्थापन हो सकते हैं, जिसमें अबरार मोहम्मद अली की जगह ले सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited