Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन पर हत्या के केस में दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Shakib Al Hasan alleged murder case: बांग्लादेश के धाकड़ ऑलराउंडर शाकिब अल हसन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उन पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर दिया गया है। वे फिलहाल पाकिस्तान में हैं और बांग्लादेश के लिए टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं।

shakib al hasan icc

शाकिब अल हसन (फोटो- ICC)

Shakib Al Hasan alleged murder case: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही है। शाकिब अल हसन का अपने देश में एक हत्या के मामले में नाम सामने आया है। 37 वर्षीय शाकिब पर रुबेल इस्लाम की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद शाकिब के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है।
रुबेल इस्लाम की कथित तौर पर 5 अगस्त को हत्या कर दी गई थी, और अब इस मामले में शाकिब अल हसन और बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना जैसे लोग शामिल हैं। बांग्लादेश न्यूज़ 24 की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत अदबोर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी, और इसकी पुष्टि इंस्पेक्टर मोहम्मद नज़रुल इस्लाम ने की है।

शेख हसीना समेत 156 लोगों पर एफआईआर

बांग्लादेश न्यूज़ 24 की रिपोर्ट के अनुसार, हत्या के मामले में नामित केवल शाकिब अल हसन और शेख हसीना ही नहीं हैं, बल्कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नजमुल हसन का नाम भी 156 नामों वाली सूची में है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद अशांति का माहौल है जिसके चलते महिला विश्व कप भी यूएई में शिफ्ट कर दिया गया है। इस केस में नामित किए गए नजमुल हसन भी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का पद छोड़ चुके हैं।

पाकिस्तान में सीरीज खेल रहे शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन वर्तमान में पाकिस्तान के खिलाफ़ पाकिस्तान में चल रही टेस्ट सीरीज़ में बांग्लादेश के लिए खेल रहे हैं। दोनों पक्ष के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फ़ाइनल अब 12 महीने से भी कम दूर है। ऑस्ट्रेलिया और भारत 2023 के फाइनल को दोहराने के लिए बेहद मजबूत दिख रहे हैं, हालांकि पाकिस्तान और बांग्लादेश की भी उम्मीदें कम नहीं हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited