Ranji Trophy 2023-24 Final: खराब दौर से गुजर रहे अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर का शार्दुल ठाकुर ने किया बचाव

रणजी ट्रॉफी के फाइनल में विदर्भ के खिलाफ मुंबई की पहली पारी सस्ते में समिटने से बचाने वाले शार्दुल ठाकुर ने खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर का बचाव किया है।

Shardul Thakur

शार्दुल ठाकुर(साभार BCCI)

तस्वीर साभार : भाषा
मुंबई: खराब दौर से गुजर रहे अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर का समर्थन करते हुए मुंबई के हरफनमौला शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि संघर्ष कर रहे इन बल्लेबाजों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। रहाणे और श्रेयस विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के फाइनल के पहले दिन एक समान सात रन बनाकर आउट हुए। वानखेड़े स्टेडियम में 41 बार के चैंपियन की पहली पारी 224 रन पर सिमट गई।

पूरे रणजी सत्र में नहीं चला रहाणे का बल्ला

मैच में 69 गेंद में 75 रन की आक्रामक पारी खेल कर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने वाले शार्दुल ने कहा,'अजिंक्य पूरे सत्र में रन नहीं बना पाये हैं। वह अच्छी लय में नहीं हैं। हम इसके लिए उन्हें दोष नहीं दे सकते क्योंकि उनका खराब समय चल रहा है। यह उनके लिए बस एक कठिन दौर है। श्रेयस (और) अजिंक्य के बारे में मैं यही कहूंगा। ये लोग मुंबई और भारत के लिए मैच विजेता रहे हैं।'

ये आलोचना का नहीं समर्थन का है समय

शार्दुल ने सभी से आग्रह किया कि वे बुरे दौर से गुजर रहे इन अनुभवी खिलाड़ियों का समर्थन करें। उन्होंने कहा, 'अभी उनका समय खराब चल रहा है। यह उनकी आलोचना करने के बजाय उनका समर्थन करने का समय है क्योंकि आलोचना करना आसान है।' रहाणे ने अब तक आठ मैचों में 12.81 की औसत से केवल 141 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। दूसरी ओर, श्रेयस अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ प्रतिबद्धताओं के कारण इस सत्र में मुंबई के लिए नियमित नहीं रहे हैं। उन्होंने तीन घरेलू मैचों में उन्होंने 19.33 के औसत से 58 रन बनाये हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited