'गाड़ी आराम से चलाया कर': शिखर धवन ने Rishabh Pant को दी थी सलाह, वायरल हुआ पुराना VIDEO

Shikhar Dhawan advised Rishabh Pant to drive slow, Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद से हर कोई उनकी सलामती और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसी बीच दिग्गज भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धवन ने उनको बड़ी सलाह दी थी।

Shikhar_Dhawan_Rishabh_Pant

शिखर धवन और ऋषभ पंत (AP)

मुख्य बातें
  • कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत
  • घायल पंत देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं
  • शिखर धवन के साथ पुराना वीडियो वायरल, मिली थी अहम सलाह
Shikhar Dhawan viral video, Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार तड़के दिल्ली से रुड़की जाते हुए कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। इस खतरनाक हादसे में पंत बाल-बाल बचे। फिलहाल वो देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। इधर इस दुर्घटना के बाद जहां सभी उनके जल्द होने की कामनाएं कर रहे हैं, वहीं इस बीच दिग्गज भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पंत को अहम सलाह दी थी।
ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने शिखर धवन के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल किया है जिसमें धवन ने उनसे कहा था कि वो गाड़ी धीरे चलाया करें। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं जिस टीम से दोनों साथ खेल चुके हैं। वीडियो के एक हिस्से में ऋषभ पंत अपने सीनियर खिलाड़ी धवन से कहते नजर आते हैं कि वो उनको कोई सलाह दें। जवाब में शिखर धवन कहते हैं, "गाड़ी आराम से चलाया कर।" देखिए वो वीडियो..
ये वीडियो तकरीबन तीन साल पुराना है जब दोनों दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। धवन की इस सलाह के बाद दोनों खिलाड़ी हंसते व हाथ मिलाते नजर आते हैं। गौरतलब है कि अब ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं और शिखर धवन को आईपीएल की मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने खरीद लिया था।
ऋषभ पंत के साथ हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उनकी मदद की थी जिसके बाद उनको रुड़की स्थित अस्पताल पहुंचाया गया था। बाद में उन्हें देहरादून शिफ्ट किया गया। बीसीसीआई ने कहा है कि ऋषभ पंत को हर संभव चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited