दर्द खत्म नहीं होगा जब तक जीतेंगे नहीं, हार के 16 घंटे शुभमन गिल ने दी पहली प्रतिक्रिया

वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में शुभमन गिल ने सबको अपनी बल्लेबाजी से निराश किया था। जिस मैदान पर गिल 74 से ज्यादा की औसत से रन बनाते हैं उस मैदान पर वह केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए। फाइनल मुकाबले में उनका शॉट सेलेक्शन भी खराब रहा।

Shubman Gill

शुभमन गिल (साभार-AP)

46 दिन तक चले वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया 45 दिन तक अजेय रही, लेकिन टीम नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल की बाधा को पार नहीं कर पाई। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से पटखनी देकर छठी बार वर्ल्ड कप जीता।
फाइनल में आकर एक बार फिर टीम चूक गई और 140 करोड़ फैन का दिन तोड़ दिया। हार खिलाड़ियों के लिए भी आसान नहीं रही जिसने 10 मुकाबलों में अपना बेस्ट दिया। यही कारण है कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी नम ऑखों से मैदान से बाहर गए।

16 घंटे बाद दर्द खत्म नहीं हुआ-गिल

फाइनल मुकाबले में फेल होने वाले शुभमन गिल ने हार के 16 घंटे के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। गिल ने ट्वीटर पर एक भावुक संदेश लिखा '16 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी भी उतना ही दर्द हो रहा है, जितना कल रात हुआ था। कई बार अपना सबकुछ दे देना काफी नहीं होता है। हम अपने गोल से थोड़ा पीछे रह गए, लेकिन इस सफर का हर एक कदम टीम के तौर पर हमारे योगदान को दिखाता है। अच्छे और बुरे समय में हमारे फैंस और उनका निस्वार्थ सपोर्ट हमारे हमारे लिए अनमोल है। यह अंत नहीं, यह तब तक नहीं खत्म होगा, जब तक हम जीतेंगे नहीं, जय हिंद'

फाइनल में गिल का खराब प्रदर्शन
अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम शुभमन गिल के लिए लकी रहा है, लेकिन फाइनल मुकाबले में उन्होंने टीम के साथ-साथ फैंस को भी निराश किया और मिचेल स्टार्क की एक गेंद को खराब शॉट मारकर आउट हो गए। गिल ने 7 गेंद पर 4 रन की पारी खेली। हालांकि, इस मैदान पर उन्होंने 5 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला है, जिसमें उन्होंने 74 की औसत और 77.08 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं। इस मैदान पर उन्होंने 2 सेंचुरी लगाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited