GT vs PBKS: घर पर मिली पहली हार के बाद कप्तान गिल ने बताया कहां चूक गई गुजरात टाइटंस

GT vs PBKS: गुजरात को आईपीएल 2024 में अपने होम ग्राउंड पर पहली हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब के खिलाफ मैच में शशांक सिंह की आतिशी पारी के कारण गुजरात 199 रन डिफेंड नहीं कर पाया और इस तरह पंजाब ने घर के बाहर पहली जीत दर्ज कर ली।

GT vs pbks Playing 11

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स (साभार-IPL)

GT vs PBKS: पंजाब के दो नए युवा खिलाडियों की धाकड़ बल्लेबाजी के दम पर गुजरात को घर में सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा। शशांक सिंह 29 गेंद में 61 और आशुतोष शर्मा के 17 गेंद में 31 रन की पारी के दम पर पंजाब ने आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से जीत दर्ज कर ली। घर से बाहर पंजाब की यह पहली जीत है जबकि गुजरात को घर पर पहली हार मिली है।

गुजरात के जबड़े से छीन ली जीत
गुजरात की टीम 15.3 ओवर में पंजाब के 6 विकेट हासिल कर मैच में आगे थी, लेकिन तभी इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर बल्लेबाजी करने आए आशुतोष शर्मा ने कुछ आकर्षक शॉट खेले और पंजाब की डूबती नैय्या को रनों को सहारा दिया। नतीजा शशांक और आशुतोष ने 7वें विकेट के लिए तेजी से 22 गेंद में 43 रन जोड़े और पंजाब को 3 विकेट से जीत दिला दी।

हार के बाद क्या बोले गुजरात के कप्तान?

होम ग्राउंड में पहली हार झेलने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल निराश नजर आए। उनके द्वारा 48 गेंद पर खेली गई 89 रन की पारी टीम के काम नहीं आई। मैच के बाद उन्होंने बताया कि उनकी टीम से कहां चूक हई। गिल ने कहा ' मुझे लगता है कि हमने कुछ कैच छोड़े, जब आप कैच छोड़ते हैं तो जीतना आसान नहीं होता। गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, जब गेंद बल्ले पर ठीक से आ रही हो तो डिफेंड करना मुश्किल होता है। मैं यह नहीं कहूंगा कि हमारे पास रन कम थे। नई गेंद से गेंदबाजों को मदद मिल रही थी, लेकिन 15 ओवर के बाद हम मैच पर कंट्रोल नहीं रख पाए। गिल ने शशांक की तारीफ की और कहा 'जिन लोगों को आपने खेलते नहीं देखा है वे इस तरह की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाते हैं यही आईपीएल की खूबसूरती है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited