Aaj Ka Toss Kaun Jeeta, SL vs WI 2nd ODI: श्रीलंका ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

SL vs WI Toss Updates, Who Won The Toss Today, Aaj ka Toss kaun Jita: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पल्लेकेले में खेला जा रहा है।आइए जानते हैं कि इस बेहद ही महत्वपूर्ण और रोमांचक मैच में सिक्का किसके पक्ष में गिरा है।

SL vs WI TOSS

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज दूसरा वनडे टॉस अपडेट

SL vs WI 2nd ODI Toss Updates, Who Won The Toss Today, Aaj ka Toss kaun Jita: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज (23 अक्टूबर 2024) को खेला जा रहा है। इस मैच का आयोजन श्रीलंका के पल्लेकेले स्थित पल्लेकेले स्टेडियम में किया जा रहा है। मैच में श्रीलंका की कप्तानी चरित असलांका कर रहे हैं। वहीं वेस्टइंडीज की कमान शाई होप के पास है।

SL vs WI 2nd ODI Live Updates: यहां देखें मैच सेे जुड़ी पल-पल की अपडेट

सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज को 31 गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट से हराया। इसी जीत के साथ टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। अब टीम की नजर सीरीज पर कब्जा जमाने पर है। इस मुकाबले में श्रीलंका के चरिथ असलंका ने कप्तानी पारी खेली थी। उन्होंने 71 गेंदों पर 77 रन बनाए थे, जबकि निसांन मदुशंका ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं, वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड ने 82 गेंदों पर 74 रन की शानदार पारी खेली थी। ऐसे में वेस्टइंडीज की टीम दमदार वापसी करना चाहेगी। आइए जानते हैं कि टॉस किसने जीता है। फिलहाल बारिश के चलते टॉस में देरी हो गई है। आइए जानते हैं कि टॉस कब हो सकता है।

SL vs WI 2nd ODI Pitch Report: श्रीलंका-वेस्टइंडीज दूसरे वनडे मैच की पिच रिपोर्ट यहां पढ़ें

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज टॉस का समय (SL vs WI Toss Time Today)

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज के मैच का टॉस दोपहप 2.00 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज टॉस की जगह (SL vs WI Toss Venue Today)

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज का मुकाबला पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज आज का टॉस किसने जीता (SL vs WI Toss Win Today)

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज के बीच आज का मैच के टॉस के विजेता का नाम अपडेट किया जा रहा है। फिलहाल बारिश के चलते मैदान गिला है और कवर रखे हुए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited