SL vs WI Dream11 Prediction: वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला वनडे रविवार को, मैच से पहले यहां चुनें ड्रीम इलेवन टीम

SL vs WI Dream11 Prediction: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले यहां देखें परफेक्ट ड्रीम इलेवन टीम।

sl vs wi dream 11 Team.

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज (साभार-TNN)

SL vs WI Dream11 Prediction: टी20 सीरीज के बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज का आगाज 20 अक्टूबर से होने वाला है। पहला मुकाबला पाल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टी20 सीरीज श्रीलंका ने 2-1 से अपने नाम किया था। ऐसे में वेस्टइंडीज की कोशिश होगी कि वह टी20 सीरीज का बदला ले और जीत के साथ वनडे सीरीज का आगाज कर सके। टी20 सीरीज की बात करें तो श्रीलंका की तरफ से बेहतरीन क्रिकेट खेली गई थी। यही कारण है कि 0-1 से पिछड़ने के बाद भी श्रीलंका सीरीज जीतने में कामयाब रही।

हेड टू हेड में दोनों टीम

वनडे फॉर्मेट की बात करें तो दोनों टीम के बीच कांटे की टक्कर रही है। अब तक दोनों टीम के बीच कुल 65 वनडे मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 31 मुकाबला वेस्टइंडीज ने और इतने ही मुकाबले श्रीलंका ने जीते हैं। 3 मुकाबला बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ है। दोनों टीम के पास एक दूसरे से आगे निकलने का मौका है। फैंस को उम्मीद है कि टी20 की तरह वनडे सीरीज भी रोमांचक होगा। आइए मैच से पहले हम परफेक्ट ड्रीम इलेवन टीम चुनते हैं।

वेस्टइंडीज और श्रीलंका मैच की ड्रीम इलेवन टीम (WI vs SL Dream 11 Team)

विकेटकीपर- कुसल मेंडिस, शाई होप

बैटर-ब्रैंडन किंग, चरिथ असलांका, पथुम निसांका

ऑलराउंडर- वानिंदू हसरंगा, रोमारियो शेफर्ड, रोस्टन चेज, दुनिथ वेलालगे,

गेंदबाज- महीश तीक्ष्णा, मथिसा पथिराना

वेस्टइंडीज और श्रीलंका मैच की ड्रीम इलेवन टीम के कप्तान और उप-कप्तान

कप्तान- वानिंदू हसरंगा

उप-कप्तान- दुनिथ वेलालगे

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited