25 अप्रैल, सुर्खियां खेल की: WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान, IPL में हार्दिक और रोहित आमने-सामने

25 अप्रैल, सुर्खियां खेल की: 25 अप्रैल खेल की खबरों की बात करें को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी है। इसके अलावा आईपीएल में स्लो ओवर रेट के कारण एक और कप्तान पर जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

25 april surkhiyan khle ki

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया स्क्वॉड

25 अप्रैल, सुर्खियां खेल की: 25 अप्रैल, दिन मंगलवार खेल की खबरों की बात करें तो लंदन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है। आईपीएल में आज गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से और डेविड वॉर्नर पर लगा स्लो ओवर रेट का जुर्माना। इसके अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय बैडमिंटन संघ ने आगामी एशियाई खेल के लिए ट्रायल की तारीखों की घोषणा कर दी है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान-

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव को इस स्क्वॉड में जगह नहीं मिल है, जबकि अजिंक्य रहाणे की वापसी हुई है।
15 सदस्यीय स्क्वॉड इस प्रकार है-
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

आईपीएल में गुजरात और मुंबई आमने-सामने

आईपीएल में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होगी। यह मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। फिलहाल गुजरात 6 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है तो मुंबई इंडियंस की टीम 7वें नंबर पर है और उसे केवल 3 जीत मिली है।

डेविड वॉर्नर पर लगा जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए बुरी खबर

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड अगले महीने अपने बच्चे के जन्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं। यह लखनऊ के लिए बड़ा झटका है। वुड चार मैच में 11 विकेट चटका चुके हैं।

एशियाई खेल के लिए बैडमिंटन टीम का ट्रायल

बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने आगामी एशियाई खेलों की टीम चुनने के लिये चार से सात मई तक ट्रायल कैंप कराने का फैसला किया है। एशियाई खेल 23 सितंबर से आठ अक्टूबर तक होंगे।

पहलवानों को मिला कोर्ट का साथ

उच्चतम न्यायालय ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों पर प्राथमिकी दर्ज न किए जाने का आरोप लगाने वाली सात महिला पहलवानों की याचिका पर मंगलवार को दिल्ली सरकार तथा अन्य को नोटिस जारी किए तथा कहा कि ये ‘‘गंभीर आरोप’’ हैं जिन पर विचार करने की आवश्यकता है।
(भाषा इनपुट के साथ)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited