SRH vs GT: हैदराबाद या गुजरात का मैच बारिश के कारण हुआ रद्द

SRH vs GT : आईपीएल में आज गुजरात और हैदराबाद का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। यह मुकाबला राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था।

Aaj ke match ka toss kaun jeeta

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (साभार-IPL)

7 दिन के लंबे ब्रेक के बाद आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी गुजरात के खिलाफ उतरना था, लेकिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। यह मुकाबला हैदराबाद के होमग्राउंड में खेला जाना था।। आखिरी बार जब हैदराबाद की टीम मैदान पर उतरी थी तो उसने लखनऊ सुपर जायंट्स को बुरी तरीके से हराया था और 166 रन का लक्ष्य रिकॉर्ड 9.4 ओवर में हासिल कर लिया। हैदराबद की कोशिश रहेगी कि गुजरात के खिलाफ भी अपने उसी प्रदर्शन को दोहराए और न केवल प्लेऑफ में बल्कि टॉप-2 में भी अपनी जगह को पक्की कर सके।
दूसरी तरफ गुजरात की टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और यह उसका आखिरी लीग मुकाबला है। टीम जीत के साथ अपने सीजन का अंत करना चाहेगी। गुजरात टाइटंस का पिछला मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो पाया था। फिलहाल यह टीम प्वाइंट्स टेबल में 11 अंक के साथ 8वें नंबर पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस टॉस का समय (SRH vs GT Toss Time)

शाम को 7 बजे होगा आज के मैच का टॉस

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस टॉस की जगह (SRH vs GT Toss Venue)

टॉस का आयोजन राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस आज का टॉस किसने जीता (SRH vs GT Toss Win Today)

हैदराबाद और गुजरात के बीच मैच में कौन जीता आज का टॉस

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, नितीश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यान्सेन, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग इलेवन:

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited