IND vs BAN: बांग्लादेश को हल्के में लेना टीम इंडिया को पड़ सकता है भारी, सुरेश रैना ने दी चेतावनी

Suresh Raina on IND vs BAN Test: भारतीय क्रिकेट टीम लंबे समय के ब्रेक के बाद मैदान पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने टीम इंडिया को वॉर्निंग दे दी है।

suresh raina team india

सुरेश रैना (फोटो- X/Rohit sharma instagram)

Suresh Raina on IND vs BAN Test: भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने रोहित शर्मा की टीम को चेतावनी दी है कि उन्हें 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेना चाहिए। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए रैना ने याद दिलाया कि बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को घर से बाहर हराया है और उसके साथ सम्मान से पेश आना चाहिए।
बांग्लादेश की टीम में दो-तीन बेहतरीन स्पिनर हैं। शाकिब अल हसन और मेहदी हसन पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक सीरीज में बांग्लादेश की टीम के अहम सदस्य थे। रैना का मानना है कि ये खिलाड़ी भारत में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि वे अपने घर में भी इसी तरह की पिचों पर खेलते हैं।

दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच होगा

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में रैना ने कहा कि "बांग्लादेश की टीम परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानती है। भारत उनके खिलाफ कई मैच खेलता है। उनके पास दो स्पिनर भी हैं जो बहुत अच्छे हैं। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो स्पिन के खिलाफ बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। रोहित, विराट और केएल स्पिन के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उम्मीद है कि बारिश नहीं होगी और यह एक मनोरंजक मुकाबला होगा।आप बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते, क्योंकि उन्होंने अभी-अभी पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है।"

बांग्लादेश के कोच उत्साहित

चेन्नई में होने वाले पहले टेस्ट मैच से चार दिन पहले बांग्लादेश की टीम भारत पहुंची। बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि टेस्ट फॉर्मेट में उनकी स्थिति जानने के लिए भारत उनके लिए सबसे अच्छी चुनौती होगी। बांग्लादेश ने हाल के दिनों में घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया है और पाकिस्तान पर जीत के साथ ही वे बेहतर प्रदर्शन करने लगे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited