चोट से उबरने वाले शाहीन अफरीदी और फखर जमां के लिए पीसीबी ने उठाया बड़ा कदम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड शाहीन शाह अफरीदी और फखर जमां की चोट को बेहद गंभीरता से ले रहा है। दोनों की टी20 विश्व कप 2022 के दौरान देख रेख के लिए बोर्ड ने एक फीजियो की अलग से नियुक्ति की है।

Shaheen-Shah-Afridi

Shaheen-Shah-Afridi

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) घुटने की चोट से उबरकर टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम में वापसी करने वाले बांए हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और बल्लेबाज फखर जमां की फिटनेस को लेकर बेहद गंभीर है। दोनों खिलाड़ियों की चोट को लेकर पीसीबी बेहद गंभीर है और किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहता है।

शाहीन और फखर को मिला अलग फीजियो

ऐसे में पीसीबी ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के दौरान तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और बल्लेबाज फखर जमां की देखरेख के लिये एक फिजियोथेरेपिस्ट नियुक्त किया है। पीसीबी के एक सूत्र के मुताबिक अफरीदी और जमां की घुटने की चोटों की प्रकृति को देखते हुए बोर्ड ने लंदन में बसे फिजियोथेरेपिस्ट डाक्टर जावेद अख्तर मुगल को खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिये नियुक्त किया है।

रीहैब का हिस्सा थे डॉक्टर मुगल शाहीनपीसीबी सूत्र ने कहा, 'डाक्टर मुगल शाहीन और फखर की रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया का हिस्सा थे, इसलिये वह उनकी चोटों के बारे में अच्छी तरह जानते हैं। पीसीबी चेयरमैन ने फैसला किया कि दोनों खिलाड़ियों, विशेषकर शाहीन को विश्व कप के दौरान उचित देखभाल की जरूरत होगी।'

श्रीलंका दौरे पर चोटिल हुए थे अफरीदी

शाहीन शाह अफरीदी श्रीलंका दौरे के बाद से क्रिकेट से दूर थे। एशिया कप के दौरान वो इलाज के लिए लंदन रवाना हुए थे। एशिया कप के बाद फखर जमां को भी इलाज के लिए पीसीबी ने लंदन भेजा था। दोनों खिलाड़ी पूरी तरह फिट होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited