भारत ने मैच फिक्स किया था: टीम इंडिया की जीत पर बड़बड़ाए शोएब अख्तर, देखिए वायरल वीडियो

Shoaib Akhtar says India fixed match against SL: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को खेले गए एशिया कप सुपर-4 राउंड मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज करके फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपनी भड़ास निकालते हुए ये तक बोल गए कि भारत ने ये मैच फिक्स किया था।

भारत ने मैच फिक्स किया था: टीम इंडिया की जीत पर बड़बड़ाए शोएब अख्तर, देखिए वायरल वीडियो
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत
  • श्रीलंका को हराकर फाइनल में बनाई जगह
  • शोएब अख्तर का आरोप, मैच था फिक्स
Asia Cup 2023, Shoaib Akhtar: एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने मेजबान श्रीलंका को 41 रनों से शिकस्त दे दी। इससे पाकिस्तान की आगे की उम्मीदों को करारा झटका भी लगा है क्योंकि भारत अब फाइनल में पहुंच चुका है और पाकिस्तान को फाइनल में जाने के लिए गुरुवार को किसी भी हाल में श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। वहीं इस मैच के दौरान जब भारत बल्लेबाजी कर रहा था तब ना जाने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कितना डर गए कि हमेशा की तरह अजीब-अजीब बातें करने लगे हैं। वो आरोप लगाने से भी नहीं चूके।
शोएब अख्तर ने अपना ताजा यू-ट्यूब वीडियो में सीधे तौर पर ना सही लेकिन घुमा-फिराकर भारतीय क्रिकेट टीम पर गंभीर आरोप लगा डाले। श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी के दौरान संघर्ष करती दिख रही थी, उसको लेकर शोएब ने कहा, "मुझे नहीं पता तुम लोग क्या कर रहे हो। मुझे मीम्स और मैसेज मिल रहे हैं कि भारत ने मैच फिक्स किया हुआ है। वो जानबूझकर हार रहे हैं ताकि पाकिस्तान को बाहर किया जा सके।"
उन्होंने आगे कहा, "क्या तुम लोग ठीक हो? वे (श्रीलंकाई गेंदबा) अपनी पूरी जान लगाकर गेंदबाजी कर रहे हैं। वेलालालगे और असालंका ने शानदार गेंदबाजी की है। आपने उस 20 साल के लड़के को देखा? उसने 43 रन बनाए और 5 विकेट भी लिए। मुझे भारत और अन्य देशों से फोन कॉल आ रहे हैं कि भारत जानबूझकर हार रहा है।"
शोएब ने आगे कहा, "वो क्यों हारना चाहेंगे, मुझे बताओ? वे फाइनल में जाना चाहते हैं। आप बिना किसी कारण ही मीम्स बनाना शुरू कर देते हैं। भारत की तरफ से शानदार पलटवार दिखा। जिस तरह कुलदीप खेला, वो गजब था। जसप्रीत बुमराह को देखिए, उस टक्कर को देखिए जो वो छोटे से टोटल की रक्षा करने के लिए दे रहे हैं।"
खैर, भारत इस मैच में बेशक 213 रन पर ऑलआउट हुआ था लेकिन उसने श्रीलंका को 41.3 ओवर में 172 रन पर समेटते हुए मैच 41 रन से जीता और एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। अब गुरुवार को होने वाले पाकिस्तान-श्रीलंका मैच का नतीजा तय करेगा कि दूसरी फाइनलिस्ट टीम कौन सी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited