IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए राजकोट पहुंची टीम इंडिया, देखें वीडियो

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया राजकोट पहुंच गई है। वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया तीसरे मुकाबले में अपने बेस्ट प्लेइंग के साथ उतरेगी। इस मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी होगी।

टीम इंडिया

India vs Australia(BCCI)

भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले के लिए गुजरात के राजकोट पहुंच गई है। बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। तीसरा वनडे मुकाबला 27 सितंबर को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम राजकोट में खेला जाएगा। 3 मैच की इस वनडे सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 2-0 से आगे है और उसके पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप करने का सुनहरा मौका है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के इंदौर से राजकोट पहुंचने का एक शॉर्ट वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के बाहर खिलाड़ियों का स्वागत गरबा करके किया गया। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज और ईशान किशन भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी नजर नहीं आ रहे हैं जो शुरुआती दो मैचों का हिस्सा नहीं थे।

सीनियर खिलाड़ियों की होगी वापसी

राजकोट में होने वाले तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया अपने बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी। यही वजह है कि टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह की वापसी होगी। रुतुराज गायकवाड़ और मुकेश कुमार को एशियन गेम्स के लिए रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को आराम दिया गया है। यही कारण है कि इस मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करते नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited