बारबाडोस से आई अच्छी खबर, बुधवार को इतने बजे दिल्ली पहुंचेगी वर्ल्ड चैम्पियन टीम इंडिया

Team India stuck in Barbados as Hurricane Beryl: वर्ल्ड चैम्पियन टीम भारत तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में फंसी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया आज (02 जुलाई 2024) को शाम में बारबाडोस से रवाना हो सकती है और कल (03 जुलाई) को टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ घर वापसी करेंगे।

Team India, Team India, Team India leave for Delhi on Tuesday, Team India special flight from Barbados, IND vs SA, T20 World Cup 2024, Team India Home Return, Rohit Sharma, Virat Kohli, Hardik Pandya, Rahul Dravid, Rishabh Pant, Team India stuck in Barbados as Hurricane Beryl, Hurricane Beryl, Barbados as Hurricane Beryl,

जीत का जश्न मनाते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़। (फोटो- BCCI Twitter)

Team India stuck in Barbados as Hurricane Beryl: तूफान बेरिल के कारण के कारण टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई है। टी20 वर्ल्ड कप में रोमांचक जीत के अगले दिन टीम इंडिया को वापसी करनी थी, लेकिन तूफान के कारण टीम इंडिया रवाना नहीं हो सकी। लेकिन मंगलवार की सुबह-सुबह बारबाडोस से खबर आ रही है कि टीम इंडिया अब बारबाडोस से उड़ान भर सकती है। रोहित शर्मा की पलटन को बीसीसीआई स्पेशल फ्लाइट से लाएगी। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारी बयान नहीं आया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया मंगलवार की शाम बारबाडोस से रवाना होगी और अगले दिन यानी बुधवार की शाम तक टीम इंडिया दिल्ली पहुंचेगी।

बेसब्री से हो रहा इंतजार

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने लंबे समय बाद ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। क्रिकेट फैंस और देशवासी इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप में यह खिताबी अपने नाम किया है। इससे पहले टीम इंडिया ने 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में खिताबी अपने नाम किया था।

तूफान के कारण हवाई अड्डा तक बंद

रिपोर्ट्स के मुताबकि, अटलांटिक में होने वाला तूफान बेरिल 210 किमी प्रति घंटे की अधिकतम निरंतर हवाओं के साथ तीव्र हो गया था। श्रेणी 4 का यह तूफान बारबाडोस से लगभग 570 किमी पूर्व-दक्षिणपूर्व में था और इसलिए ब्रिजटाउन में हवाई अड्डा को बंद किया गया था।

70 लोग फंसे हैं बारबाडोस में

टीम इंडिया को न्यूयॉर्क से दुबई होते हुए एमिरेट्स की फ्लाइट लेनी थी। लेकिन बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि टीम अब चार्टर फ्लाइट से स्वदेश वापस जाएगी। भारतीय दल में लगभग 70 सदस्य हैं, जिनमें सहयोगी स्टाफ, परिवार और अधिकारी शामिल हैं। एक सूत्र ने बताया कि टीम को यहां (ब्रिजटाउन) से न्यूयॉर्क जाना था और फिर दुबई होते हुए भारत पहुंचना था। लेकिन अब योजना यहां से सीधे दिल्ली के लिए चार्टर फ्लाइट लेने की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited