क्रिकेट का जबरा फैन: किंग कोहली के लिए असली हीरे से तैयार किया बल्ला, इतनी है बल्ले की कीमत

King Kohli, Virat Kohli, Diamond Bat: भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं। सूरत के डायमंड उद्योगपति उत्पल मिस्त्री ने विराट कोहली के लिए हीरे जड़ित क्रिकेट का बल्ला तैयार किया है। यह बल्ला विराट कोहली को गिफ्ट में दिया जाएगा।

Virat Kohli diamond bat

विराट कोहली को गिफ्ट में डायमंड बैट दिया जाएगा। (फोटो- BCCI Twitter)

King Kohli, Virat Kohli, Diamond Bat: देश में क्रिकेट को लेकर एक काफी दीवानगी है। कोई विकेट के पीछे से मैच का रूख बदल देने वाले एमएस धोनी के फैन हैं तो कोई धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के। क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा बल्लेबाजों के लिए हर कुछ करने को तैयार भी रहते हैं। ऐसे ही एक फैन की चर्चा जमकर हो रही है। हो भी क्यों न, क्योंकि उन्होंने किंग कोहली के लिए स्पेशल बल्ला तैयार किया है। हीरे से जड़ित क्रिकेट का बल्ला विराट कोहली को गिफ्ट दिया जाएगा।

असली हीरे से बना है बल्ला

सूरत के एक क्रिकेट प्रेमी और डायमंड उद्योगपति उत्पल मिस्त्री ने हीरे का बल्ला तैयार किया है। बल्ला एक ही हीरे से बना है। बल्ले को 1.04 कैरेट असली हीरे से तैयार किया गया है। बल्ले का आकार 11 मिमी लंबा और 5 मिमी चौड़ा है। इस बल्ले को 10 लाख रुपये की लागत से तैयार किया गया था। इस बल्ले को तैयार करने में करीब एक महीने का समय लगा है। यह बल्ला विराट कोहली को गिफ्ट में दिया जायेगा।

कोहली वनडे वर्ल्ड कप खेलने जाएंगे अहमदाबाद

भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। इसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी और खिताबी मुकाबला 19 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस दौरान विराट कोहली सहित पूरी भारतीय टीम अहमदाबाद जाएंगे। टूर्नामेंट में 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला भी खेला जाएगा। इस मुकाबले के दौरान यह बल्ला विराट कोहली को गिफ्ट के रूप में दिया जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

सिद्धार्थ पंड्या author

Siddharth has covered a wide range of topics in his 15-year career as a journalist, from political issues to social matters. He has reported on politi...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited