Virat Kohli Aggressive on Shahrukh: विराट कोहली ने शाहरुख खान को गाली देकर कहा- बाहर जा..देखिए वायरल VIDEO

Virat Kohli Aggression: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 45वें मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शाहरुख खान का विकेट झटक लिया। इसके बाद विराट कोहली का एक बार फिर से अगल अंदाज देखने को मिला। उन्होंने बाहर जाने का इशारा करते हुए शाहरुख खान को बाहर भेजा।

Virat kohli aggre

विराट कोहली (फोटो- Screngrab/x)

Virat Kohli Aggression: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 45वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है। इस मैच में गुजरात टाइंटस के बल्लेबाज शाहरुख खान शानदार बल्लेबाजी करके आउट हो गए। उन्हें मोहम्मद सिराज ने अपना शिकार बनाया। सिराज के विकेट लेने के बाद विराट कोहली ने शाहरुख खान को गुस्से में बाहर भेजा। इसका वीडियो भी सामने आ गया है जो कि हर तरफ वायरल हो रहा है।
मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने शुरुआत में ही 2 बडे़ विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शाहरुख खान को इस आईपीएल 2024 में पहली बार चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा गया और शाहरुख खान ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया। शाहरुख खान ने केवल 30 गेंदों पर 58 रन बनाए और अपने आईपीएल के करियर का पहला शतक जड़ दिया। उन्हें मोहम्मद सिराज ने आउट कर दिया। शाहरुख खान ने केवल 27 गेंदों पर अपना पहला अर्धशतक हासिल किया। शाहरुख तेज रफ्तार से खेल रहे थे लेकिन सिराज ने उन्हें अपना शिकार बना लिया। जिसके बाद कोहली का भी एग्रेशन देखने को मिला।

मोहम्मद सिराज ने डाली शानदार गेंद

शाहरुख खान और साई सुदर्शन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और इनकी पार्टनर्शिप तेजी से रन बना रही थी। ऐसे में इसे तोड़ने की जिम्मेदारी मोहम्मद सिराज को दी गई। सिराज ने 15वें ओवर की पहली ही गेंद पर शाहरुख खान को चकमा दे दिया और शानदार यॉर्कर से उनका विकेट झटक लिया। इस गेंद की हर तरफ तारीफें हो रही है।

गुजरात टाइटंस ने बनाया विशाल स्कोर

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने साईं सुदर्शन और शाहरुख खान की विस्फोटक पारी के चलते विशाल स्कोर खड़ा किया है। शाहरुख खान ने 58 रनों की पारी खेली और साईं सुदर्शन ने 84 रनों की इनिंग खेली जिसके चलते गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में केवल 3 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited