Virat Kohli Second Child Akaay: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार गूंजी किलकारी, जानिए बेटे का क्या रखा नाम

Virat Kohli Father of Baby Boy Akaay: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी है। विराट बेटे के पिता बने हैं(virat kohli became father second time)। अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था (Anushka Sharma Birth Baby Boy on 15 February, 2024) । कपल ने पांच दिन बाद प्रशंसकों के साथ ये खबर साझा की है।

Virat Anushka

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Virat Kohli, Anushka Sharma welcome Second Child Akaay: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी है। विराट कोहली बेटे के पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की सूचना प्रशंसकों के साथ साझा की है। बेटे का नाम कपल ने अकाय रखा है(Virat Kohli Son Name Akaay) ।अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था(Anushka Birth Baby Boy) । इसका ऐलान दोनों ने पांच दिन बाद किया है।

विराट कोहली अनुष्का शर्मा(Virat Kohli-Anushka Sharma) ने अकाय रखा है बेटे का नाम

बेहद खुशी और प्यार के साथ यह खबर साझा कर रहे हैं कि 15 तारीख को हमने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। वामिका का छोटा भाई अकाय दुनिया में आ गया है। हम अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। आपसे अनुरोध है कि इस वक्त हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। आभार और प्यार
विराट और अनुष्का

दो साल की जनवरी में हुईं विराट कोहली अनुष्का शर्मा बेटी वामिका

विराट अनुष्का साल 11 दिसंबर 2017 को इटली में विवाह बंधन में बंधे थे। वामिका का जन्म 11 जनवरी, 2011 को हुआ था। जनवरी में ही विराट और अनुष्का ने बेटी वामका का तीसरा जन्मदिन मनाया था। विराट कोहली वामिका के जन्मदिन के मौके पर मोहाली में 11 जनवरी, 2024 को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में नहीं खेले थे। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने व्यक्तिगत और पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी ली थी। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से दूरी बनाने की वजह को लेकर कई तरह की अटकलें लग रही थीं। लेकिन बेटे के जन्म की सूचना मिलने के बाद इन सभी पर विराम लग गया है। अब प्रशंसकों को अपने हीरो के मैदान पर लौटने की खबर का इंतजार रहेगा।

अकाय का क्या होता है मतलब
विरुष्का ने बेटे का नाम अकाय रखा है। अकाय का मतलब बगैर शरीर या काया रहित होता है। आध्यात्मिक अर्थ में अकाय यानी निराकार होता है। विराट और अनुष्का बेहद आध्यात्मित प्रवृति हैं दोनों ने इसी आधार पर बेटे का नाम रखा है। इसी तर्ज पर विराट और अनुष्का ने बेटी वामिका का नाम भी रखा था। वामिका का मतलब मां दुर्गा होता है।

वामिका के जन्म के मौके पर भी थे अनुष्का के साथ

विराट कोहली वामिका के जन्म के मौके पर ऑस्ट्रेलिया दौरे को छोड़कर स्वदेश वापस लौट आए थे। उस सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में अपने नाम किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited