IND vs ENG Test: तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं कोहली-जडेजा, केएल राहुल की वापसी संभव

Virat Kohli Ravindra Jadeja latest update: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से भी जडेजा और कोहली बाहर हो सकते हैं। वहीं शमी रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी सीरीज में भाग नहीं ले पाएंगे।

Virat Kohli Ravindra Jadeja

विराट कोहली रवींद्र जडेजा (फोटो- ICC)

IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में पहले से ही 1-0 से पीछे चल रही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मुसीबतों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में कोहली, जडेजा, केएल राहुल और शमी भाग नहीं ले पा रहे हैं। इन चारों खिलाड़ियों की वापसी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक शमी पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं कोहली और जडेजा का तीसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल है।
टीम इंडिया के लिए केवल एक अच्छी खबर ये है कि केएल राहुल तीसरे मैच में वापसी कर सकते हैं।इसलिए, अजीत अगरकर की अगुवाई वाली बीसीआई चयन समिति को आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम चुनने में काफी माथापच्ची करनी पड़ रही है।

मोहम्मद शमी

तेज गेंदबाज टखने की चोट से जूझ रहे हैं। वह फिलहाल किसी विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए लंदन में हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपनी हालत के लिए इंजेक्शन ले रहे हैं। हालांकि, वह टेस्ट मैच खेलने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में उनकी वापसी आईपीएल 2024 में ही संभव है।

रवींद्र जडेजा

पहले टेस्ट में बल्लेबाजी करते समय रवींद्र जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट लग गई। चोट से उबरने के लिए उन्हें और समय की जरूरत होगी।हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण 6-8 सप्ताह लग सकते हैं और वह 15 फरवरी से शुरू होने वाले राजकोट टेस्ट से चूक सकते हैं।

विराट कोहली

कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से भारत-इंग्लैंड के पहले दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया। रिपोर्टों के अनुसार, वह अभी देश से बाहर हैं और उनकी वापसी की अभी कोई समय सीमा नहीं है। ऐसे में वे भी तीसरे टेस्ट मैच को मिस कर सकते हैं।

केएल राहुल

एकमात्र अच्छी खबर केएल राहुल को लेकर है। केएल राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हालांकि, वह राजकोट में तीसरे टेस्ट तक ठीक हो जायेंगे। राहुल को दाहिनी जांघ में दर्द महसूस हुआ।यह वही क्वाड्रिसेप है जिसके लिए राहुल को सर्जरी करानी पड़ी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited