IND vs AFG: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, T20 में होगी किंग और हिटमैन की वापसी

Virat Kohli Rohit Sharma T20i Return: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा की अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टी20ई में वापसी हो सकती है। ये दोनों दिग्गज टी20 खेलने के लिए आतुर हैं।

Virat Kohli Rohit Sharma IND vs AFG

विराट कोहली रोहित शर्मा (फोटो- ICC Twitter)

Virat Kohli Rohit Sharma T20i Return: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज का आयोजन 11 जनवरी से किया जाने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की आखिरी टी20 सीरीज के लिए 5 जनवरी को टीम का ऐलान किया जा सकता है। इससे पहले भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल इस सीरीज में चेज मास्टर विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा की टी20 में वापसी हो सकती है।
भारतीय चयनकर्ता शुक्रवार (5 जनवरी) को अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा करने वाले हैं। टीम की घोषणा से पहले, ऐसी खबरें हैं कि बल्लेबाजी सुपरस्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा फिर से भारत के लिए टी20ई खेलने के इच्छुक हैं। टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में मेन इन ब्लू की 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद से इस जोड़ी ने भारत के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेला है।

कोहली-रोहित ने जताई टी20 में वापसी की इच्छा

2024 टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ये जोड़ी अब वापसी के लिए तैयार है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित और कोहली ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वे सबसे छोटे प्रारूप में चयन के लिए उपलब्ध हैं। और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें अफगानिस्तान टी20ई के लिए चुना जाता है। अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू श्रृंखला टी20 विश्व कप से पहले भारत की आखिरी द्विपक्षीय टी20ई सीरीज है।

बुमराह सिराज को मिल सकता है आराम

रिपोर्ट्स के मुताबिक अफगानिस्तान के खिलाफ टी20I के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दे सकता है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में दो दिन के अंदर खत्म हुए दूसरे टेस्ट में बुमराह और सिराज का जलवा देखने को मिला। न्यूलैंड्स में खेले गए मैच में सिराज ने पहली पारी में छह विकेट लिए और दूसरी पारी में बुमराह ने इतने ही बल्लेबाजों को आउट किया।यह जोड़ी इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited