IND vs NZ: कोहली के आउट होते ही फैंस के चेहरे पर छाई मायूसी, रोहित-श्रेयस भी रह गए भौचक

Virat Kohli wicket reaction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली 95 पर आउट हो गए और शतक से केवल 5 रन से चूक गए।

Virat Kohli wicket reaction

विराट कोहली रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर (फोटो- Star Sports screengrab)

Virat Kohli wicket reaction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में चेज मास्टर विराट कोहली ने एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरा। 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम जहां एक छोर से निरंतर अंतराल पर विकेट गंवा रही थी वहीं विराट अकेले ही खड़े रहे। विराट ने 95 रन बनाए लेकिन वे शतक से चूक गए। उनका विकेट गिरते ही फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई।
विराट कोहली क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने इसी का नजारा पेश किया। वे जब 95 रनों पर खेल रहे थे तो टीम को जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी। ऐसे में उन्होंने छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाने के साथ-साथ अपनी 49वीं सेंचुरी भी पूरी करने की सोची हालांकि बॉल बल्ले से ठीक से नहीं लगी और वे कैच आउट हो गए।

मैदान में छाई खामोशी, रोहित-अय्यर भी हैरान

मैट हेनरी की गेंद पर विराट कोहली जैसे ही आउट हुए तो मैदान अचानक शांत हो गया। फैंस मायूस हो गए। कोहली छक्का मारकर शतक पूरा करना चाहते थे लेकिन ऐसा ना कर पाने पर वे काफी उदास नजर आए। विराट के अलावा उनके साथी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का भी चेहरा उतर गया। रोहित बार-बार हाथ से बल्ला सीधा घुमाने का इशारा कर रहे थे। वहीं अय्यर एक दम खामोश हो गए।

सचिन के महारिकॉर्ड की बराबरी करने से चूके

विराट कोहली वनडे क्रिकेट के बादशाह हैं। वे इस फॉर्मेंट में कई बड़े रिकॉर्ड बना चुके हैं। विराट के वनडे में 48 शतक हो चुके हैं। वे सचिन तेंदुलकर के 49 शतक के रिकॉर्ड से केवल एक कदम दूर हैं। अगर वे शतक जड़ देते तो अपनी झोली में एक और कीर्तिमान जोड़ लेते। लेकिन वे केवल 5 रनों से चूक गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited