तेंदुलकर का चार बार शिकार करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज का बुरा हाल, नेशनल टीवी पर अचानक छलके आंसू, देखें वीडियो

Wasim Akram crying video: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 ( world Cup 2023) में अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Wasim Akram

वसीम अकरम (फोटो- asports twitter)

Wasim Akram crying video: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के दौरान अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का एक इमोशनल वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपनी पत्नी हुमा के अंतिम क्षणों को याद करके रो रहे हैं। अकरम पाकिस्तान के एक टेलीविजन शो में भाग लेने गए थे। लेकिन जैसे ही उनकी पत्नी का जिक्र हुआ वे अपने आंसूओं को रोक नही पाए और रोने लगे।
वसीम अकरम और उनकी पत्नी एक एयर एम्बुलेंस पर लाहौर से सिंगापुर की यात्रा कर रहे थे, जब उड़ान को ईंधन भरने के लिए चेन्नई में रुकना पड़ा। फ्लाइट में हुमा बेहोश हो गईं और उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।वसीम और हुमा के पास भारतीय वीजा नहीं था लेकिन भारत सरकार ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

आईसीयू में भर्ती थी पत्नी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी को आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें कभी होश नहीं आया। बाद में दिल और किडनी संबंधी परेशानियों के कारण हुमा का निधन हो गया। अकरम ने एस्पोर्ट्स पर कहा, "उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन... हम वहां 5 दिन तक रहे और उसे कभी होश नहीं आया।"इसके बाद अकरम ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने बच्चों तहमूर और अकबर को यह खबर दी, जो उस समय सात और 10 साल के थे।

पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ी थी हुमा

हुमा का 25 अक्टूबर 2009 को 42 साल की उम्र में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। 1990 के दशक के मध्य में, पाकिस्तान टीम के कप्तान के रूप में वसीम के दूसरे कार्यकाल के दौरान, हुमा ने कुछ समय के लिए मनोवैज्ञानिक स्पेशलिस्ट के रूप में टीम के साथ काम किया और सकलैन मुश्ताक जैसे क्रिकेटरों की सहायता की।
1993-94 में उनकी कप्तानी के खिलाफ खिलाड़ियों के विद्रोह के बाद वसीम ने उनकी मदद करने का श्रेय हुमा को दिया। इस जोड़े ने 1995 में शादी कर ली थी। हुमा के निधन के बाद वसीम ने ऑस्ट्रेलिया मूल की शनीरा थॉम्पसन से शादी की। उनकी एक बेटी भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited