Video: स्टंप के पीछे से ट्रोल कर रहे थे सरफराज अहमद, बाबर ने शतक जड़ कर दी बोलती बंद

Sarfaraz Ahmed Trolls Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का लंबे समय बाद आखिरकार बल्ला जमकर चला है। उन्होंने शतकों का सूखा खत्म करते हुए चैंपियंस कप में सेंचुरी जड़ दी है। इसी के साथ उन्होंने सरफराज अहमद का मुंह शांत कर दिया है जो कि उनके मजे ले रहे थे।

babar azam century

बाबर आजम (फोटो- PCB)

Babar Azam century: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने 19 सितंबर को फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में पाकिस्तान चैंपियंस कप के मैच नंबर 7 में मार्खोर्स के लिए खेलते हुए डॉल्फिंस के बल्लेबाज बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया। पहले बल्लेबाजी करने के बाद, शान मसूद और यासिर खान ने 13 ओवर में शुरुआती विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी करके मंच तैयार किया।
बाबर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और पारी की कमान संभाली। इस बीच, सरफराज ने बाबर को ट्रोल करके विपक्ष को परेशान करने की कोशिश की। विकेट के पीछे से, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हुए मुखर होकर बात की।

सरफराज ने लिए बाबर के मजे

मैच में जब बाबर आजम बल्लेबाजी कर रहे थे तो पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने उनके मजे लेते हुए स्टंप माइक में कहा कि "जल्दी नहीं है, जल्दी नहीं है। बस इन लोगों को बोलो बाबर बाबर करते रहे। बाबर को 40 ओवर खिला देंगे और बाकी सारे आउट हो जाएंगे।" इसका वीडियो भी सामने आया जिस पर फैंस ने जमकर मजे लिए।

बाबर आजम ने शतक से दिया जवाब

इस बीच, बाबर ने शानदार शतक के साथ फॉर्म में वापसी की। अब्बास अफरीदी की गेंद पर उन्होंने एक शानदार शॉट खेला और 90 के पार चले गए। 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर बाबर ने अपना शतक पूरा किया। मीर हमजा ने ऑफ स्टंप के बाहर फुल टॉस फेंकी और बाबर ने पॉइंट क्षेत्र में गेंद को चौका लगाकर नॉन-स्ट्राइकर हारिस राउफ के साथ अपनी उपलब्धि का जश्न मनाया।
बाबर ने 100 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 104 रन बनाए। उनकी इस पारी की बदौलत स्टैलियंस ने 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। मसूद और यासिर के आउट होने के बाद बाबर ने स्कोरिंग का बड़ा हिस्सा संभाला और स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited