DC VS GG LIVE Telecast: लीग के आखिरी मुकाबले में आज दिल्ली का सामना गुजरात से, जानिए कब और कहां खेला मैच

WPL 2024, DCW VS GGW, Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women LIVE Telecast Match Online Today: विमेंस प्रीमियर लीग (Womens Premier league) के आखिरी लीग यानी 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामन गुजरात जायंट्स से होगा। इस रोमांचक मुकाबले को कब और कहां देख सकते हैं, यहां जानिए।

DC VS GG LIVE Telecast.

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स का मुकाबला आज।

DCW VS GGW, Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women LIVE Telecast Match Online Today: विमेंस प्रीमिय लीग (WPL 2024) में (13 मार्च 2024) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आखिरी मुकाबले यानी 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Women) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants Women) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Women) की टीम नॉटआउट के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं, गुजरात (Gujarat Giants Women) की टीम नॉकआउट की रेस से बाहर हो चुकी है।
इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के मुकाबले पर नजर डालें तो टीम को 7 मैचों में से 5 में जीत मिली है, जबकि दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम कुल 10 अंक के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर बरकरार है। वहीं, गुजरात जायंट्स (GGW)की टीम को 7 मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम 4 अंक के साथ टेबल में सबसे नीचे यानी 5वें नंबर पर है।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा? (Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women Date)

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला 13 मार्च 2024 यानी बुधवार को खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला कितने बजे शुरू होगा? (Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women Time)

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला कहां खेला जाएगा? (Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women Venue)

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला को टीवी पर कैसे देखें लाइव? (Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women Live Telecast)

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के रोमांचक मुकाबले को आप स्पोर्ट्स-18 पर देख सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के मैच को मोबाइल पर कैसे देखें लाइव? (Delhi Capitals Women vs Gujarat Giants Women Live Streaming)

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के रोमांचक मुकाबले को आप जियो सिनेमा पर और वेबसाइट पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited