VIDEO: पंत पर दिखा गंभीर 'राज' का असर, विकेटकीपिंग छोड़ गेंदबाजी में आजमाया हाथ

Rishabh Pant Bowling: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भी हेड कोच गौतम गंभीर के राज का असर देखने को मिला। दरअसल दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 के पहले ही मैच में पंत गेंदबाजी करने आए जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

rishabh pant bowling

ऋषभ पंत (फोटो- X)

Rishabh Pant Bowling: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले मैच के दौरान प्रशंसकों को चौंका दिया।वह मैच का अंतिम ओवर फेंकने के लिए आगे आए। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और बेहतरीन ग्लववर्क के लिए जाने जाने वाले पंत ने पहले कभी किसी अंतरराष्ट्रीय मैच में गेंदबाजी नहीं की थी, जिससे गेंद को अपने हाथों में लेने का उनका फैसला और भी दिलचस्प हो गया।
साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स को जीत के लिए सिर्फ एक रन की जरूरत थी, ऐसे में पंत के ओवर का मैच के नतीजे के लिहाज से ज्यादा महत्व नहीं था। सुपरस्टार्स ने पहली ही गेंद पर जीत हासिल कर ली। हालांकि, पंत के हाथ में गेंद लिए हुए असामान्य दृश्य ने प्रशंसकों और कमेंटेटरों का ध्यान आकर्षित किया।

फैंस बोले ये है गौतम गंभीर का असर

जबकि कुछ लोगों ने इसे एक बार का क्षण माना क्योंकि उनकी टीम, पुरानी दिल्ली 6 पहले से ही हारने की कगार पर थी, अन्य लोग इसे गौतम गंभीर की टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में हाल ही में की गई नियुक्ति से जोड़कर देखते हैं। गंभीर के नेतृत्व में, कई भारतीय बल्लेबाजों ने इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में गेंदबाजी में हाथ आजमाया है।

इन बल्लेबाजों ने की गेंदबाजी

भारत के मुख्य कोच के रूप में गौतम गंभीर के कार्यकाल की शुरुआत करने वाले दौरे में एक आश्चर्यजनक चीज देखी गई। स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, शुभमन गिल और यहां तक कि कप्तान रोहित शर्मा सहित कई प्रमुख बल्लेबाजों ने टी20ई और वनडे सीरीज के दौरान गेंदबाजी की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited