Video: ऋषभ पंत बने 'खबरी' दूसरी टीम के हडल में घुसकर ऐसे निकाली जानकारी

Rishabh Pant funny video in Duleep Trophy: दलीप ट्रॉफी का पहला मैच इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का मजेदार वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कभी भी नहीं रोक पाएंगे।

rishabh pant x

ऋषभ पंत (फोटो- BCCI)

Rishabh Pant funny video in Duleep Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बल्लेबाजी के अलावा अपने मस्ती वाले अंदाज के लिए भी हर तरफ जाने जाते हैं। ऋषभ पंत फिलहाल दलीप ट्रॉफी 2024 में भाग ले रहे हैं जहां पर उनकी टेस्ट टीम में वापसी पर निगाहें हैं हालांकि इसका उन पर ज्यादा दबाव नहीं दिख रहा है और वे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इसका एक और वीडियो सामने आया है।
दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले मैच में इंडिया बी का प्रतिनिधित्व कर रहे पंत को इंडिया ए की टीम हडल में देखा गया, जिसका नेतृत्व शुभमन गिल कर रहे थे। चौथे दिन खेल शुरू होने से पहले कप्तान अपने खिलाड़ियों को प्रेरित कर रहे थे, हालांकि पंत भी अपनी विपक्षी टीम के साथ टीम हडल में शामिल हो गए।

दूसरी टीम को हडल में घुसे पंत

बीसीसीआई के घरेलू आधिकारिक एक्स हैंडल ने इस मजेदार घटना का वीडियो शेयर किया, जिसमें नीली जर्सी पहने ऋषभ पंत को इंडिया ए के खिलाड़ियों ने घेर लिया, जो पूरी तरह से सफेद कपड़े पहने हुए थे। एक बार जब टीम हडल खत्म हो गई और खिलाड़ी अपने-अपने स्थान पर जाने के लिए मैदान पर आ गए, तो पंत आउटफील्ड से बाहर चले गए और आवेश खान के साथ एक मजाक करने के बाद डगआउट में लौट आए।

ऋषभ पंत का ऐसा रहा प्रदर्शन

दलीप ट्रॉफी 2024 में पंत का परफॉर्म करना बेहद जरूरी था और इसके लिए वे प्रेक्टिस भी कर रहे थे। पंत दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में पहली पारी में तो कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि दूसरी इनिंग में उनका बल्ला जमकर चला और वे 61 रन बनाने में कामयाब रहे। उनकी पारी के चलते इंडिया बी ने दूसरी पारी में 184 रन बनाए और इंडिया ए को जीत के लिए 275 रनों का लक्ष्य दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited