VIDEO: ऋषभ पंत ने हवा में उछलकर लपका शानदार कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान

Rishabh Pant catch: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दलीप ट्रॉफी 2024 में अपनी फिटनेस का नजारा पेश किया है। पंत ने हवा में उछलकर मयंक अग्रवाल का एक शानदार कैच पकड़ा है और सभी की निगाहें खींच ली है।

rishabh pant catch

ऋषभ पंत (फोटो- BCCI/PTI)

Rishabh Pant catch: भारत के डोमेस्टिक सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और देश के टॉप खिलाड़ियों के साथ दलीप ट्रॉफी 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस मेगा टूर्नामेंट में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगभग 2 साल बार रेड बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। पंत ने आते ही अपनी विकेटकीपिंग स्कील्स से सभी का दिल जीत लिया है।
दलीप ट्रॉफी 2024 में प्रदर्शन करना ऋषभ पंत के लिए बेहद जरूरी है। वे लंबे समय बाद इस फॉर्मेंट में वापसी कर रहे हैं और आगामी दौरे के लिए उन्हें अपनी फिटनेस का भी टेस्ट देना है। पंत जब बल्लेबाजी करने आए तो कमाल नहीं कर पाए लेकिन विकेटकीपिंग में उन्होंने मयंक अग्रवाल का एक शानदार कैच लपका है।

पंत ने पकड़ा हैरतंगेज कैच

दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मैच खेला जा रहा है। इसमें दूसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरी इंडिया ए टीम ने शानदार शुरुआत की और गिल और अग्रवाल धमाकेदार गिल पारी खेल रहे थे। शुभमन गिल को नवदीप सैनी ने शिकार बनाया इसके बाद मयंक अग्रवाल पर दबाव बढ़ गया। पारी के 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर सैनी ने मयंक अग्रवाल को चकमा दिया। बॉल अग्रवाल के बल्ले से टकराकर लेग साइड की तरफ सीधे विकेटकीपर की ओर गई। ऐसे में पंत ने हवा में जंप लगाई और बॉल को आसानी से अपने हाथों में ले लिया।

केएल राहुल और पराग ने संभाली पारी

गिल और अग्रवाल के विकेट के बाद बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल और रियान पराग ने पारी को संभाल लिया है। वे धीरे-धीरे इसे आगे बढ़ा रहे हैं। इससे पहले इंडिया बी ने मुशीर खान के शतक की बदौलत 321 रन बनाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited