VIDEO: बांग्लादेश टेस्ट से पहले मस्ती के मूड में 'हिटमैन', जिम में वर्कआउट के साथ दोस्तों के ऐसे लिए मजे

Rohit Sharma Gym Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले रोहित का मजेदार रुप देखने को मिल रहा है। रोहित फिलहाल ब्रेक पर हैं और दोस्तों संग खूब मस्ती कर रहे हैं।

rohit sharma gym video

रोहित शर्मा वर्कआउट करते हुए (फोटो- Screengrab Rohit Sharma instagram)

Rohit Sharma Gym Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी बैटिंग स्कील्स के साथ-साथ अपने शानदार व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। वे हमेशा मजेदार मूड में रहते हैं और दोस्तों के साथ मस्ती करते रहते हैं। इसी कड़ी में बांग्लादेश सीरीज से पहले उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें जिम में वर्कआउट के साथ-साथ दोस्तों संग मस्ती भी कर रहे हैं।
रोहित शर्मा ने वायरल इंस्टाग्राम ट्रेंड को फॉलो किया, जहां लोग अपने 99% और बाकी 1% पक्ष का खुलासा करते हैं। पहले भाग में रोहित को कठोर कसरत करते और जिम में कड़ी ट्रेनिंग करते हुए दिखाया गया था, जिसका कैप्शन था "वर्कआउट -99% समय"। वीडियो के अगले भाग में रोहित पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण और मनोरंजक दिख रहे थे और अपने जिम-साथियों को चिढ़ा रहे थे और दिल खोलकर हंस रहे थे। रील ने कप्तान के मूड को पूरी तरह से दर्शाया, जो मैदान पर वास्तव में तीव्र हो सकता है और साथ ही, वह अपने भीतर के मुंबईकर को भी दिखा सकता है और चंचल हो सकता है।

जिम में जमकर पसीना बहा रहे रोहित

रोहित बड़े घरेलू सत्र से पहले जिम में कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। 37 वर्षीय यह खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत की टीम का नेतृत्व करेगा। रोहित, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह के साथ दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले दौर में शामिल नहीं थे। अगस्त की शुरुआत में श्रीलंका दौरे के समापन के बाद रोहित ने क्रिकेट से अपने ब्रेक का आनंद लिया।

रोहित के सामने बड़ी चुनौती

बांग्लादेश सीरीज़ में रोहित की वापसी होगी, जिसमें विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह सफ़ेद कपड़ों में नज़र आएंगे। रोहित बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ दो और तीन मैचों की सीरीज़ से पहले पूरी तरह से फ़िट और फ़ॉर्म में आने का लक्ष्य रखेंगे। हालांकि, टेस्ट कप्तान के तौर पर उनका सबसे बड़ा काम नवंबर में शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की अगुआई करना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited