Video: मोहब्बत की इमारत का दीदार करने पत्नी संग आगरा पहुंचे सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar visits Taj Mahal: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी संग मोहब्बद की इमारत माने जाने वाले ताज महल का दीदार करने आगरा पहुंचे। उनके आगमन पर जनसैलाब उमड़ पड़ा जिसका वीडियो सामने आ गया है। ये हर तरफ जमकर वायरल भी हो रहा है। इसमें कपल साथ खुश नजर आ रहा है।

Sachin Tendulkar Taj Mahal

सचिन तेंदुलकर (फोटो- X)

Sachin Tendulkar visits Taj Mahal: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद अपनी पत्नी अंजलि के साथ ताज महल का दीदार किया। भारतीय दिग्गज सबसे पसंदीदा खेल हस्तियों में से एक बने हुए हैं और उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं।
तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि ने कड़ी सुरक्षा में प्यार के प्रतीक का दीदार किया। पुलिस अधिकारियों ने प्रशंसकों को उनके आसपास जाने से रोक दिया था। हालांकि, जब दोनों ताज के सामने तस्वीरें क्लिक कर रहे थे, तो प्रशंसकों ने अपने हीरो के नाम के नारे लगाए। मास्टर ब्लास्टर ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए हाथ भी हिलाया।

तेंदुलकर ने डायना बेंच पर खिंचवाई तस्वीर

जब तक तेंदुलकर और उनकी पत्नी स्मारक पर मौजूद थे, तब तक लोगों में उनके प्रति दीवानगी बनी रही। ताज और पास के आगरा किले में उनकी सैर के दौरान प्रशंसक बड़ी संख्या में उनका पीछा करते रहे। उन्होंने और उनकी पत्नी ने ताज में डायना बेंच पर तस्वीरें क्लिक कीं।

रोड सेफ्टी सीरीज में खेल रहे तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर ने 2013 में अपने घरेलू मैदान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना आखिरी टेस्ट खेलने के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। तेंदुलकर अभी भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में अपनी उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। टूर्नामेंट के पहले दोनों सीज़न में उन्हें एक्शन में देखा गया था। तेंदुलकर सेवानिवृत्त क्रिकेटरों की लीग में इंडिया लीजेंड्स टीम का नेतृत्व करते हैं। वह 2020/21 में टूर्नामेंट के पहले सीजन में इंडिया लीजेंड्स के लिए टॉप रन-स्कोरर थे और कुल मिलाकर तीसरे स्थान पर थे। तेंदुलकर ने उस सीजन के 7 मैचों में 233 रन बनाए थे और उनकी टीम ने ट्रॉफी जीती थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited