VIDEO: शुभमन गिल बने सिंगर, 25वें जन्मदिन पर दोस्तों संग मस्ती का वीडियो वायरल

Shubman Gill Dance Video: भारतीय क्रिकेट टीम में प्रिंस के नाम से मशहूर शुभमन गिल ने रविवार को अपना 25वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनका मजेदार रुप देखने को मिला। गिल अपने दोस्तों संग गाना गाते नजर आए। शुभमन का ये रूप देखकर उनके फैंस भी काफी हैैरान रह गए हैं।

shubman gill singing

शुभमन गिल (फोटो- X/instagram)

Shubman Gill Dance Video: भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल रविवार, 8 सितंबर को अपने 25वें जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ गाना गाते और पार्टी करते देखे गए। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में यह युवा और उसके दोस्त रैपर डिवाइन और लोकप्रिय पंजाबी गायक करण औजला का गाना 100 मिलियन गाते नजर आ रहे हैं।
फाजिल्का में जन्मे गिल पंजाबी संगीत और औजला के जाने-माने प्रशंसक हैं। गिल को रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाले भारत के पहले टेस्ट के लिए चुना गया था। वह दलीप ट्रॉफी में भी खेल चुके थे और भारत बी के खिलाफ पहले मैच में भारत ए का नेतृत्व किया था, हालांकि वह अपनी टीम को जीत के लिए प्रेरित नहीं कर सके। गिल ज्यादा रन भी नहीं बना सके, उन्होंने भारत बी के खिलाफ दो पारियों में 25 और 21 रन बनाए।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फॉर्म ने बढ़ाई चिंता

गिल को भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने आउट किया, जिससे बांग्लादेश टेस्ट से सिर्फ 10 दिन पहले उनके फॉर्म को लेकर चिंता बढ़ गई। गिल ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सफल प्रदर्शन किया था, जिसमें वे पांच मैचों की सीरीज में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने नौ पारियों में 56.5 की शानदार औसत से 452 रन बनाए थे। लेकिन गिल की दलीप ट्रॉफी में गति के सामने कमजोरी चिंता का विषय होगी, खासकर बांग्लादेश के खिलाफ, जिसके नए तेज गेंदबाज नाहिद राणा ने पिछले दो हफ्तों में दो बार पाकिस्तान को उसके घर में ध्वस्त कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited