MS Dhoni Video: धोनी बने 'पेंटर', IPL 2023 से पहले खुद रंगते दिखे मैदान की कुर्सियां

MS Dhoni latest video, CSK, IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहे हैं। फिर चाहे वो मैदान में अभ्यास करना हो, खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के लिए तैयार करना हो या फिर अपने घरेलू आईपीएल मैदान की स्टेडियम सीट्स को पेंट करना।

CSK Captain MS Dhoni painting chepauk stadium seats ahead of ipl 2023

धोनी सीट्स को पेंट करते हुए (CSK)

मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी किया नया वीडियो
  • टीम के कप्तान धोनी सीटों को पेंट करते दिखे
  • आईपीएल 2023 से पहले धोनी के कई रूप दिख रहे हैं
CSK IPL 2023, MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान व चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों पूरी तरह से आईपीएल के रंग में रंगे हुए हैं। काफी दिन पहले वो चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ चेन्नई पहुंच गए थे और तब से वहां एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास का सिलसिला जारी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आए दिन धोनी और चेन्नई के अन्य खिलाड़ियों की गतिविधियों का अपडेट देती रहती है। इसी कड़ी में एक ताजा वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें धोनी 'पेंटर' के रूप में नजर आ रहे हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 से पहले चेपक के मैदान पर हर अंदाज में नजर आ रहे हैं। कभी नेट्स में बल्लेबाजी, तो कभी विकेटकीपिंग का अभ्यास, तो कभी गेंदबाजी में भी हाथ आजमाना। इसके अलावा खिलाड़ियों के साथ मस्ती के बीच माही हर उस चीज में हाथ आजमाने के लिए मशहूर हैं जिससे उनको कुछ नया सीखने को मिले।
सीएसके द्वारा पोस्ट किए गए ताजा वीडियो में धोनी चेपक के मैदान पर दर्शक दीर्घा में स्प्रे कैन से सीटों को पेंट करते नजर आए। दरअसल, वो सीख रहे थे कि ये प्रक्रिया कैसे होती है। इस दौरान उन्होंने कई सीट खुद पेंट भी की। चेन्नई के पूरे मैदान की सीटें चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक रंगों में नजर आएगी।

यहां देखिए धोनी का वो वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मुकाबला हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। ये मुकाबला 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके साथ ही आईपीएल का आगाज हो जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited