शोएब अख्तर ने पूछा कौन है बाबर आजम को कप्तान बनाने वाला आइन्सटीन?

शोएब अख्तर ने उस शख्स को आड़े हाथ लिया है जिसने बाबर को दोबारा से कप्तान बनाने का फैसला किया जिसके बाद पाकिस्तान का हाल टी20 विश्व कप 2024 में बेहाल हो गया।

Babar Azam

बाबर आजम

मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हाल हुआ टी20 विश्व कप में बुरा हाल
  • बाबर आजम की कप्तानी पर उठ रहे हैं सवाल
  • शोएब अख्तर ने बाबर को कप्तान बनाने वाले को लिया आड़े हाथ
टी20 विश्व कप 2024 में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट गलियारों में हाहाकर मचा हुआ है। टीम के कप्तान बाबर आजम से लेकर चयनसमिति और पीसीबी अध्यक्ष सभी पर हमले हो रहे हैं। ऐसे में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बाबर आजम को फिर से कप्तान चुनने पर सवाल उठाए हैं और उन्होंने उस शख्स को आड़े हाथ लिया है जिसने ये फैसला किया।

कप्तान बनने लायक नहीं बाबर, किसने बनाया कप्तान

शोएब अख्तर ने कहा, सबसे पहले बाबर आजम को किसने कप्तान बनाया? कौन है वो आइन्सटीन जिसने ये फैसला किया मैं जानना चाहता हूं। क्या उनके पास ये काम करने की काबीलियत है? क्या वो कप्तानी के बारे में कुछ भी जानते हैं? मैं लगातार यह कह रहा हूं कि बाबर आजम कप्तान बनने लायक नहीं हैं।

मोहसिन नकवी के अध्यक्ष बनने के बाद बाबर को मिली कप्तानी

टी20 विश्व कप से पहले मोहसिन नक़वी के पीसीबी अध्यक्ष बनने के बाद बाबर आजम को फिर से पाकिस्तान का कप्तान नियुक्त किया गया। इससे पहले शाहीन अफरीदी के हाथों में टीम की कमान सौंपी गई थी। पाकिस्तान की टीम शाहीन की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कप पा रही थी। ऐसे में बाबर की दोबारा ताजपोशी की राह आसान हो गई। लेकिन इस फैसले से टीम कई हिस्सों में बंट गई। खिलाड़ी एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। अमेरिका जैसी टीम से पाकिस्तान सुपर ओवर तक गए मुकाबले में हार गई। इसके बाद भारत के खिलाफ 120 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited