IND vs PAK: क्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे रोहित? चोट को लेकर खुद किया बड़ा खुलासा

Rohit Sharma injury update: पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की चोट ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है। कप्तान 9वें ओवर में जोशुआ लिटिल की गेंद पर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद रोहित को मैदान छोड़कर भी जाना पड़ा था।

Rohit Sharma t20 wc ap

रोहित शर्मा (फोटो- AP)

Rohit Sharma injury update: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को धूल चटा दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आयरलैंड की टीम केवल 96 रनों पर ऑलआउट हो गई। वहीं इस छोटे से लक्ष्य को भारत ने 12.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच में टीम इंडिया भले ही जीत गई हो लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की चोट ने टेंशन बढ़ा दी है।
न्यूयॉर्क की पिच की असमान उछाल ने भारतीय कप्तान को 9वें ओवर में एक गेंद पर हैरान कर दिया। भारतीय कप्तान ने जोशुआ लिटिल की बैक-ऑफ-द-लाइन डिलीवरी को मारने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके कंधे पर लगी। आयरलैंड ने रिव्यू मांगा, लेकिन डीआरएस का प्रयास असफल होने के कारण कोई बल्ला या दस्ताने शामिल नहीं थे।जबकि रोहित ने कुछ देर तक बल्लेबाजी जारी रखी, वह 10वें ओवर के ठीक बाद पिच से चले गए और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव ने ली। भारत-पाकिस्तान के बीच ब्लॉकबस्टर मुकाबला सिर्फ पांच दिन दूर है, भारतीय कप्तान की चोट चिंता का विषय बन गई है।

क्या पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे रोहित?

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने किसी भी तरह की चिंता को कम करते हुए दावा किया कि कंधे में बस 'थोड़ा दर्द' है, जिससे संकेत मिलता है कि रविवार (9 जून) को न्यूयॉर्क में दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच में वह अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ टीम की अगुआई करने के लिए फिट हो जाएंगे।

रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन

बता दें कि रोहित बल्लेबाजी करते हुए शानदार फॉर्म में दिखे और उन्होंने अर्धशतक बनाया और 37 गेंदों में नाबाद 52 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस मैच में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited