VIDEO: महिला विश्व कप से पहले खिलाड़ियों के लिए परिवारजनों ने भेजा संदेश, स्मृति मंधाना हुई इमोशनल

Smriti Mandhana emotional: भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत दर्ज कर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दुबई में पहले मैच की तैयारी में जुटी टीम को उनके परिवारजनो ने एक खास संदेश भेजा है जिसका वीडियो बीसीसीआई द्वारा रिलीज किया गया है।

INDIAN WOMEN CRICKET TEAM BCCI

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (फोटो- bcci)

Smriti Mandhana emotional: दुबई में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम शुक्रवार (4 अक्टूबर 2024) को अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। टीम इंडिया के लिए ये विश्व कप काफी अहम है वे इसे जीतकर आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म करना चाहेगी। ऐसे में इस टूर्नामेंट के लिए जहां कई क्रिकेटर्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं वहीं उनके परिवारजन भी पीछे नहीं है।
दरअसल भारतीय महिला क्रिकेट टीम अपने परिवार से दूर दुबई में हैं ऐसे में बीसीसीआई ने सभी को एक तोहफा देने का फैसला किया। बोर्ड ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें क्रिकेटर्स और सहयोगी स्टाफ के परिवारजन उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। इसे हर किसी के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है।

स्मृति मंधाना हुई इमोशनल

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर वीडियो संदेशों का आनंद ले रही थीं और भारतीय सलामी बल्लेबाज अपने माता-पिता और भाई को टीम की सफलता की कामना करते हुए देखकर भावुक हो गईं। स्मृति के भाई ने उनका मजाक भी उड़ाया और उन्हें टी20 विश्व कप में दबाव की स्थिति से निपटने के लिए एक मजेदार सलाह भी दी।

कप्तान की मां को बेटी पर पूरा भरोसा

कप्तान हरमनप्रीत कौर की मां ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी बेटी अपनी क्षमता के अनुसार टीम का नेतृत्व करेगी और भारत प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ स्वदेश लौटेगा।भारत अपने अभियान की शुरुआत शुक्रवार, 4 अक्टूबर को दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ करेगा। भारत को ग्रुप ए में न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ कड़ा ड्रॉ मिला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited