Ajay Jadeja Celebration: पाक को हराने के बाद अफगान टीम का अजय जडेजा के साथ जश्न का वीडियो वायरल

AFG vs PAK, Ajay Jadeja Celebration: विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाक टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर बड़ा उलटफेर किया। इस जीत के बाद अफगानी टीम के जश्न के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में एक वीडियो है पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा के जश्न का, जो अफगानी टीम के मेंटोर भी हैं।

World Cup 2023, Ajay Jadeja celebration video with Afghanistan cricket team

अजय जडेजा का अफगानिस्तानी टीम के साथ जश्न (Twitter)

मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराकर किया उलटफेर
  • जीत के बाद हर तरफ टीम के मेंटोर अजय जडेजा की चर्चा
  • अजय जडेजा के जश्न का वीडियो भी वायरल हुआ
Ajay Jadeja celebration Video, PAK vs AFG, World Cup 2023: चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में सोमवार को खेले गए विश्व कप 2023 के मुकाबले में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने एक और बड़े उलटफेर को अंजाम दिया। अफगानी टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 8 विकेट से शिकस्त देकर सबको चौंका डाला। वैसे इससे पहले उन्होंने विश्व चैंपियन इंग्लैंड को मात देकर भी उलटफेर किया था। पाकिस्तान के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद हर तरफ टीम के मेंटोर व पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा की चर्चा हो रही है। इस जीत के बाद अजय जडेजा के जश्न का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप 2023 से ठीक पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा को टीम के मेंटोर के रूप में नियुक्त किया था। भारत में विश्व कप हो रहा है इस लिहाज से जडेजा का टीम से जुड़ना अहम था क्योंकि वो यहां के हालातों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और अब इसका असर भी दिखने लगा है, इसीलिए जितना श्रेय टीम के मुख्य कोच जॉनाथन ट्रॉट को मिल रहा है, उतना ही श्रेय अजय जडेजा के मार्गदर्शन को भी दिया जा रहा है।
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मिली शानदार जीत के बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ियों के जश्न के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, इन्हीं में एक वीडियो अजय जडेजा का भी है जो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में जडेजा बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वो टीम के खिलाड़ियों से मिलते व उनके साथ जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।
इस मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक टीम ने बाबर आजम के 74 और अब्दुल्लाह शफीक के 58 रनों की बदौलत 50 ओवर में 7 विकेट खोते हुए 282 रनों का स्कोर खड़ा किया।
जवाब में उतरी अफगानी टीम के शीर्ष के तीनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ दिए। गुरबाज ने 65, जदरान ने 87 और रहमत शाह ने 77 रनों की पारियां खेलीं, जबकि कप्तान शाहिदी ने भी नाबाद 48 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 49 ओवर में 8 विकेट से जीत दिला दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited