ODI World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर, पूरी तरह फिट हुए बाबर-शाहीन

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले पाकिस्तान के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान क्रिकेट टीम

तस्वीर साभार : भाषा
बेंगलुरु: पाकिस्तान के जिन खिलाड़ियों को यहां पहुंचने पर वायरल बुखार हो गया था उनमें से अधिकतर इससे उबर गए हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी अब भी चिकित्सकों की निगरानी में है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया मैनेजर एहसान इफ्तिखार नागी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
पाकिस्तान को 20 अक्टूबर को यहां ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। भारत के हाथों अहमदाबाद में सात विकेट से करारी हार झेलने के बाद पाकिस्तान की टीम रविवार को बेंगलुरु पहुंची थी।

बेंगलुरू में चल रहा वायरल फीवर

बेंगलुरु में के पिछले कुछ महीनो में वायरल बुखार के कई मामले सामने आए हैं हालांकि ऐसा मौसम बदलने के कारण हो सकता है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भी यहां पहुंचने पर स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ परेशानियां हो गई थी।
एहसान ने पीटीआई से कहा ‘पिछले कुछ दिनों से कुछ खिलाड़ी बुखार से पीड़ित थे, लेकिन उनमें से अधिकतर इससे उबर गए हैं। कुछ खिलाड़ी अभी चिकित्सकों की निगरानी में हैं।’’उन्होंने इसके साथ ही पुष्टि की कि कप्तान बाबर आजम और तेज गेंद बाद शाहीन शाह अफरीदी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। पाकिस्तान की टीम ने मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास भी किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited