World Cup 2023 से पहले साउथ अफ्रीका को करारा झटका, कप्तान बावुमा स्वदेश लौटे

World Cup 2023, Temba Bavuma returns home: विश्व कप 2023 के आगाज से कुछ ही दिन पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम संकट में फंस गई है। एनरिच नॉर्किया और सिसांदा मगाला के चोटिल होकर विश्व कप से बाहर होने के बाद, अब अचानक टीम के कप्तान तेम्बा बावुमा निजी कारणों से स्वदेश लौट गए हैं।

World Cup 2023 से पहले साउथ अफ्रीका को करारा झटका, कप्तान बावुमा स्वदेश लौटे
दक्षिण अफ्रीका को गुरुवार को झटका लगा जब उसकी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान तेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में टीम के दो अभ्यास मैच से पूर्व निजी कारणों से भारत से स्वदेश लौट गए।
दक्षिण अफ्रीका को अपने पहले अभ्यास मैच में 29 सितंबर का अफगानिस्तान जबकि दूसरे अभ्यास मैच में दो अक्टूबर को न्यूजीलैंड से भिड़ना है।
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेट के अनुसार बावुमा निजी कारणों से दक्षिण अफ्रीका लौट गए हैं।
बावुमा की गैरमौजूदगी में टी20 कप्तान ऐडन मार्कराम दो अभ्यास मैच में टीम की अगुआई करेंगे। बावुमा के विश्व कप के पहले मैच से पूर्व टीम से जुड़ने की संभावना है। दक्षिण अफ्रीका विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत नयी दिल्ली में सात अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited