Cricket World Cup 2023: यशस्वी जायसवाल या ऋतुराज गायकवाड़...कौन ले सकता है शुभमन गिल की जगह?

14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैदान पर शुभमन का रिकॉर्ड शानदार रहा है।

Yashaswi Jaiswal Rituraj

यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़

ICC World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में ही भारतीय टीम को तब बड़ा झटका लगा जब भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल डेंगू होने के कारण उपलब्ध नहीं हो सके। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाए। गिल आज अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे। 14 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भी गिल का खेलना मुश्किल लग रहा है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, चयन समिति बाकी बचे मैचों के लिए शुभमन गिल को लेकर फैसला कर सकती है।

जायसवाल या गायकवाड़ में कौन

रिपोर्ट के अनुसार, चयन समिति शुभमन गिल के कवर के तौर पर किसी और खिलाड़ी को शामिल करने के लिए टीम प्रबंधन के साथ चर्चा करने के लिए तैयार है। अगर टीम प्रबंधन चयन समिति से अनुरोध करता है तो यशस्वी जायसवाल या ऋतुराज गायकवाड़ को गिल के कवर के रूप में टीम में शामिल किया जा सकता है। डेंगू से जूझ रहे शुभमन गिल लगातार प्लेटलेट्स गिरने के कारण चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। हालांकि बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी और वह चेन्नई में ही हैं।

पिछले सप्ताह हुए थे डेंगू पॉजिटिव

14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैदान पर शुभमन का रिकॉर्ड शानदार रहा है। शुभमन गिल पिछले 1 साल से शानदार फार्म में चल रहे हैं और हर फॉर्मेट में उन्होंने रनों का अंबार लगाया है। पिछले सप्ताह भारतीय टीम के चेन्नई आने के बाद गिल को डेंगू पॉजीटिव पाया गया था। टीम मैनेजमेंट गिल के स्वास्थ्य पर करीब से नजर रख रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited