मुंबई में नहीं रहेंगे रोहित, वसीम अकरम ने बताया- किस टीम में जा सकते हैं हिटमैन

Wasim Akram on Rohit Sharma: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस में न खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि वह किस टीम में जा सकते हैं। आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है।

rohit sharma, wasim akram

रोहित शर्मा और वसीम अकरम (साभार-IPL/X)

Wasim Akram on Rohit Sharma: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी है। 12 मैच में 4 जीत के साथ एमआई के 8 अंक हैं और वह फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर काबिज है। हार्दिक की टीम अगर बाकी बचे दो मैच जीत भी लेती है फिर भी वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी। बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए यह सीजन निराशाजनक रहा। पहले उन्हें फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा तो बाद में टीम के भीतर भी दरार की खबरें सामने आई।
ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या दोबरा रोहित शर्मा को कप्तानी दी जाएगी या फिर रोहित दूसरी टीम का रुख करेंगे। इस सवाल का जवाब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम ने दिया।

मुंबई में नहीं रहेंगे रोहित शर्मा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा कि जहां तक उनको लगता है कि रोहित अगले साल मुंबई इंडियंस में नहीं रहेंगे। अकरम ने कहा 'मुझे ऐसा लगता है कि वह अगले सीजन मुंबई इंडियंस में नहीं रहेंगे। मुझे बहुत अच्छा लगेगा यदि वह केकेआर में जाएंगे। आप कल्पना कीजिए रोहित ओपनिंग करेंगे, गौतम गंभीर मेंटॉर होंगे और श्रेयस अय्यर कप्तान होंगे तो ईडेन गार्डन्स पर उनकी बैटिंग सबसे मजबूत होगी। हालांकि, हिटमैन किसी भी पिच पर अच्छी बैटिंग कर सकते हैं, लेकिन उन्हें केकेआर में देखना सुखद होगा। आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और इसके द्वारा टीमों में कई बड़े और अलग चेहरे इधर से उधर जा सकते हैं।

IPL के सबसे सफल कप्तान हैं हिटमैन

रोहित शर्मा की बात करें तो साल 2013 से उन्होंने 2023 तक मुंबई इंडियंस की कमान संभाली। इस दौरान उन्होंने इस टीम को 5 बार चैंपियन बनाया। मुंबई ने रोहित की कप्तानी में 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में अपनी टीम को चैंपियन बनाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited