WPL 2024, DC vs GG Pitch Report, Weather: दिल्ली कैपिटल्स-गुजरात जायंट्स डब्ल्यूपीएल मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का ताजा हाल, यहां जानिए

WPL 2024, DC-W vs GG-W Pitch Report And Delhi Weather Forecast Today Match In Hindi: डब्ल्यूपीएल 2024 में आज (13 March 2024) दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच आज गुजरात जायंट्स का मुकाबला मेजबान दिल्ली कैपिटल्स टीम से होगा। मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां जानिए आज के मैच की पिच रिपोर्ट और आज दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम।

WPL 2024, DC vs GG Pitch Report

दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात जायंट्स पिच रिपोर्ट

मुख्य बातें
  • महिला प्रीमियर लीग 2024 (डब्ल्यूपीएल)
  • आज दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर गुजरात जायंट्स से होगी
  • दिल्ली-गुजरात मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा
WPL 2024, DC (Delhi Capitals) vs GG (Gujarat Giants) Pitch Report And Delhi Weather Forecast Today Match: आज महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल 2024) में सीजन का 20वां व ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स महिला टीम (DC-W) की टक्कर गुजरात जायंट्स (GG-W) से होगी। इस मुकाबले में गुजरात जायंट्स महिला टीम की कप्तान बेथ मूनी (Beth Mooney) हैं और मेजबान टीम दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई मेग लैनिंग (Meg Lanning) करेंगी। मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।
दिल्ली कैपिटल्स महिला टीम और गुजरात जायंट्स महिला टीम की अंक तालिका में स्थिति व उनके आंकड़ों की बात कर लेते हैं। दिल्ली की टीम ने 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के बाद 10 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। वहीं गुजरात जायंट्स महिला टीम ने 7 मैचों में सिर्फ 2 मैच जीते हैं जबकि 5 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। वे अंक तालिका में 4 अंकों के साथ अंतिम पायदान पर हैं और प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। अब जानते हैं कि आज दिल्ली-गुजरात मैच की पिच रिपोर्ट कैसी है और आज कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम।

दिल्ली कैपिटल्स-गुजरात जायंट्स मैच की पिच रिपोर्ट (DC vs GG Pitch Report)

महिला प्रीमियर लीग 2024 के अंतिम लीग मैच में आज दिल्ली और गुजरात की टीमों की टक्कर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगी। दिल्ली की पिच पर पिछले तमाम मैचों में जमकर रनों की बारिश देखने को मिली है, लेकिन मुंबई और बैंगलोर के बीच खेले गए पिछला मैच यहां एक कम स्कोर वाला मुकाबला रहा। इस मैच में मुंबई की टीम 113 रन पर ऑलआउट हो गई, इस सीजन में दिल्ली की पिच पर दूसरी बार कोई टीम ऑलआउट हुई है। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने 15 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। आमतौर पर यहां सिर्फ बल्लेबाजों का दम दिखता है लेकिन पिछली रात आरसीबी की एलिस पैरी ने 40 रनों की पारी खेलने के साथ-साथ ऐतिहासिक गेंदबाजी भी की। उन्होंने कुल 15 रन देकर 6 विकेट झटके। ऐसे में पैरी की तरह आज भी दोनों टीमों की तेज गेंदबाज कुछ कमाल करके दिखाने का प्रयास करेंगी।

आज कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? (Delhi Weather Forecast Today)

आज डब्ल्यूपीएल 2024 में दिल्ली-गुजरात का मुकाबला दिल्ली में होना है तो यहां के मौसम के बारे में भी जानकारी दे देते हैं। दिल्ली में सुबह से तेज धूप खिली रही लेकिन शाम आते-आते बादलों की आवाजाही शुरू हुई और मौसम थोड़ा ठंडा हो गया। शाम को भी ऐसी ही स्थिति बने रहने के आसार हैं, हालांकि बारिश का कोई अनुमान नहीं जताया गया है। वहीं उमस भी ज्यादा नहीं होगी। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान है जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेंटीग्रेड तक नीचे जा सकता है।

दिल्ली और गुजरात की टी20 महिला टीमें (DC vs GG SQUADS)

दिल्ली कैपिटल्स टीमः मेग लैनिंग (कप्तान), ऐलिस कैप्सी, अरुंधति रेड्डी, जेमिमा रोड्रिग्स, जेस जोनासेन, लॉरा हैरिस, मारिजेन कैप्प, मिन्नू मणि, पूनम यादव, राधा यादव, शैफाली वर्मा, शिखा पांडे, स्नेहा दीप्ति, तानिया भाटिया, अश्वनी कुमारी, तितास साधु, एनाबेल सदरलैंड और अपर्णा मंडल।
गुजरात जायंट्स टीमः बेथ मूनी (कप्तान), एशले गार्डनर, लौरा वोल्वार्ड्ट, दयालन हेमलता, हरलीन देयोल, स्नेह राणा, तनुजा कंवर, शबनम शकील, फोएबे लिचफील्ड, प्रिया मिश्रा, काशवी गौतम, लॉरेन चीटल, वेदा कृष्णमूर्ति, तृषा पूजिथा, कैथरीन ब्राइस, मन्नत कश्यप , मेघना सिंह और तरन्नुम पठान।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited