WTC Final: सिराज के बाउंसर को नहीं पढ़ पाए कैमरून ग्रीन, चोट से कराहते नजर आए , देखें Video

WTC 2023 Final, Mohammed Siraj vs Cameron Green: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने मजबूत पकड़ बना ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को जीत के लिए विशाल लक्ष्य दिया। मैच के चौथे दिन कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान वे मोहम्मद सिराज के बाउंसर को नहीं पढ़ पाए और चोटिल हो गए।

Cameron Green injured

कैमरून ग्रीन।

WTC 2023 Final, Mohammed Siraj vs Cameron Green: लंदन के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए विशाल लक्ष्य दिया। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 123 और 4 विकेट से दूसरी पारी को आगे खेलना शुरू किया। टीम ने 84.3 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 270 रन बनाए और इसके बाद दूसरी पारी को घोषित कर दिया। इसके बाद टीम ने भारत को 444 रन का लक्ष्य दिया।

सिराज की गेंद पर हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे। 60वां ओवर करने मोहम्मद सिराज आए। इस ओवर की चौथी गेंद का सामना ग्रीन करने आए और सिराज ने बाउंसर मारा, जो सीधे ग्रीन की कंणे पर जाकर लगी। इसके बाद वे कराहते हुए नजर आए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद फिजियो की टीम मैदान पर आई। उनके उपचार के बाद कैमरून ग्रीन फिर से बल्लेबाजी करने उतरे।

दूसरी पारी में नहीं दिखा सिराज का जलवा

मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में मोहम्मद सिराज का जलवा देखने को नहीं मिला। दूसरी पारी में सिराज ने कुल 20 ओवर डाले और 4 की इकोनॉमी से 80 रन देकर सिर्फ एक विकेट ले सके। इस दौरान दो मेडन ओवर भी निकाला। वहीं, पहली पारी की बात करें तो सिराज ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए थे। उन्होंने 28.3 ओवर में 3.78 की इकोनॉकी से 108 रन दिए थे और 4 विकेट झटके थे। इस दौरान उन्होंने 4 मेडन ओवर भी निकला था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited