'केवल एक चीज बची है..' Champions Trophy 2025 से पहले यूनुस खान ने कोहली से की इमोशनल अपील

Younis Khan emotional appeal to Virat Kohli: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर यूनिस खान चाहते हैं कि विराट कोहली पाकिस्तान में खेलें। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान में खेली जानी है, हालांकि, टूर्नामेंट को लेकर भारी अनिश्चितताएं हैं क्योंकि अभी तक बीसीसीआई ने इसकी मंजूरी नहीं दी है।

kohli yunus

विराट कोहली युनूस खान (फोटो- ICC/X)

Younis Khan emotional appeal to Virat Kohli: अगले साल खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी को लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। इसकी मेजबानी पाकिस्तान को दी गई है और वह इसकी तैयारियों में जुट गया है लेकिन अभी तक भारतीय टीम का इसमें भाग लेना तया नहीं माना जा रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर यूनुस खान ने किंग कोहली से विशेष मांग कर दी है।
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर यूनिस खान चाहते हैं कि विराट कोहली पाकिस्तान में खेलें। भारत और पाकिस्तान ने 2012-13 से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। भारत ने 2008 के एशिया कप के बाद से पाकिस्तान का दौरा भी नहीं किया है।पाकिस्तान को 2023 एशिया कप की मेजबानी करनी थी, हालांकि बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने से इनकार करने के बाद टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला गया। जिसमें कुछ मैच पाकिस्तान में और अन्य महत्वपूर्ण मैच श्रीलंका में हुए।

यूनुस खान ने की मांग

यूनुस खान ने कहा कि विराट कोहली के लिए हासिल करने के लिए केवल एक चीज बची है, वह है पाकिस्तान में खेलना और प्रदर्शन करना। विराट कोहली ने 2006 में अंडर-19 टीम के साथ पाकिस्तान का दौरा किया था, हालांकि, उन्होंने सीनियर टीम के साथ देश में नहीं खेला है। हालांकि विराट कोहली के लिए पाकिस्तान में दीवानगी भारत से कम नहीं है। यूनुस खान ने न्यूज 24 से कहा, "विराट कोहली को 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आना चाहिए, यह हमारी भी इच्छा है। मुझे लगता है कि कोहली के करियर में अब केवल पाकिस्तान का दौरा करना और वहां प्रदर्शन करना बाकी है।"

शाहिद अफरीदी ने भी विराट से की मांग

शाहिद अफरीदी ने न्यूज 24 से कहा, "मैं टीम इंडिया का स्वागत करूंगा। जब पाकिस्तान दौरा करता था, तब भी हमें भारत से बहुत सम्मान और प्यार मिलता था और जब भारत 2005-06 में आया, तो उनके सभी खिलाड़ियों ने इसका लुत्फ उठाया। भारत और पाकिस्तान के एक-दूसरे के देश में जाकर क्रिकेट खेलने से बेहतर शांति का कोई और आगमन नहीं हो सकता। अगर विराट कोहली पाकिस्तान आते हैं, तो वे भारत के प्यार और आतिथ्य को भूल जाएंगे। उनका अपना अलग ही स्तर है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited