भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने आयरलैंड को 4-0 से शिकस्त देकर FIH Pro League के घरेलू चरण का अंत किया

India vs Ireland, FIH Pro League: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को यहां अपने से कम रैंकिंग की टीम आयरलैंड को 4-0 से हराकर एफआईएच प्रो लीग के घरेलू चरण का जीत के साथ अंत किया।

FIH Pro League, India vs Ireland

भारत बनाम आयरलैंड हॉकी (Hockey India)

तस्वीर साभार : भाषा
भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को यहां अपने से कम रैंकिंग की टीम आयरलैंड को 4-0 से हराकर एफआईएच प्रो लीग के घरेलू चरण का जीत के साथ अंत किया। भारत की तरफ से नीलकांत शर्मा (14वें मिनट), आकाशदीप सिंह (15वें), गुरजंत सिंह (38वें) और जुगराज सिंह (60वें) ने गोल किए।
नीलकांत और जुगराज ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल किए जबकि आकाशदीप और गुरजंत ने मैदानी गोल दागे। भारत ने शुरू से लेकर आखिर तक मैच में दबदबा बनाए रखा और मध्यांतर तक वह 2-0 से आगे था। भारतीय टीम अभी आठ मैच में पांच जीत और तीन हार से 15 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।
नीदरलैंड की टीम 26 अंक लेकर शीर्ष पर काबिज है जबकि ऑस्ट्रेलिया 20 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। हरमनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली टीम अब मई जून में प्रो लीग के यूरोपीय चरण में भाग लेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited