National Shooting Championship: मनु भाकर ने 4 गोल्ड मेडल के साथ सूपड़ा साफ किया

Manu Bhaker, National Shooting Championship: मनु भाकर ने गुरुवार को यहां 65वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत महिला और जूनियर महिला वर्ग में स्वर्ण जीता। भाकर ने इससे पहले इसी स्पर्धा के टीम वर्ग में दो स्वर्ण पदक जीते थे। भाकर ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) की पुष्पांजलि राणा को 33-27 से हराया।

manu_bhaker

मनु भाकर (Manu Bhaker)

तस्वीर साभार : भाषा
ओलंपियन मनु भाकर ने गुरुवार को यहां 65वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत महिला और जूनियर महिला वर्ग में स्वर्ण जीता। भाकर ने इससे पहले इसी स्पर्धा के टीम वर्ग में दो स्वर्ण पदक जीते थे। भोपाल में मध्य प्रदेश निशानेबाजी अकादमी परिसर में महिलाओं के स्वर्ण पदक मैच में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने वाली भाकर ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) की पुष्पांजलि राणा को 33-27 से हराया।
भाकर ने इसके बाद जूनियर महिला खिताबी मुकाबले में राज्य की अपनी साथी विभूति भाटिया को 32-24 से हराकर व्यक्तिगत स्पर्धाओं में दोहरा स्वर्ण हासिल किया। वह इससे पहले बुधवार को टीम स्पर्धा का स्वर्ण जीत चुकी है।
केरल के तिरुवनंतपुरम में वट्टियूरकावू निशानेबाजी परिसर में राइफल प्रतियोगिता की मिश्रित टीम स्पर्धा में पंजाब की समीक्षा ढींगरा और अर्जुन की जोड़ी ने मध्य प्रदेश की श्रेया अग्रवाल और हर्षित बिंजवा पर 17-5 का आसान जीत दर्ज की। जूनियर मिश्रित टी स्पर्धा में हरियाणा की नैन्सी और गुरमुख की जोड़ी ने कर्नाटक की तिलोत्तमा सेन और डेरियस की जोड़ी को 16-10 से हराया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited