ओलंपिक फाइनल में नीरज चोपड़ा द्वारा पहनी गई घड़ी की कीमत जान नहीं होगा यकीन, फैंस कर रहे हैं चर्चा

Neeraj Chopra Watch Price: नीरज चोपड़ा कुछ भी करते हैं उनके फैंस नोटिस कर लेते हैं। अब उनकी घड़ी वायरल हो रही है जो उन्हें फाइनल के दिन पहनी थी। फैंस का यह दावा है कि यह ओमेगा की सबसे महंगी घड़ियों में से एक है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है।

cricket news, sports news, sports news hindi, khel samachar

नीरज चोपड़ा (साभार-AP)

Neeraj Chopra Watch Price: पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में नीरज चोपड़ा महंगी घड़ी पहने नजर आए। चोपड़ा ने 89.45 मीटर का थ्रो कर सिल्वर मेडल अपने नाम किया वहीं पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 92.97 मीटर के थ्रो के साथ ओलंपिक खेलों का रिकॉर्ड बनाया और गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। लेकिन जैवलिन थ्रो के फाइनल मुकाबले में नीरज चोपड़ा की कलाई पर जो घड़ी बंधी थी, अब सोशल मीडिया पर उसकी कीमत को लेकर बहस छिड़ गई है। एक फैन ने रेडिट फोरम पर लिखा, 26 वर्षीय नीरज ने फाइनल के दौरान जो घड़ी पहनी थी वह बहुत महंगी थी।
फैंस की मानें तो नीरज ने फाइनल मुकाबले के दिन ओमेगा सीमास्टर एक्वा टेरा 150m (Seamaster Aqua Terra 150 m) पहनी थी, जिसकी कीमत ₹52 लाख से ज़्यादा है। हालांकि, आपको बता दें कि ओमेगा ने इस साल की शुरुआत में नीरज चोपड़ा के साथ एक डील साइन की थी। जब यह करार हुआ था, तब उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैं ऐसे प्रतिष्ठित ब्रांड का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं जो ओलंपिक खेलों में टाइम काउंट में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है।

सोशल मीडिया पर उनका घर भी हो रहा है वायरल

इस बीच, हाल ही में पानीपत में नीरज चोपड़ा के आलीशान घर के अंदर के दृश्य भी वायरल हुए हैं। चोपड़ा के घर के अंदर महिंद्रा एक्सयूवी, टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड मस्टैंग और महिंद्रा थार जैसी कई महंगी कारें खड़ी हैं। वायरल वीडियो में पार्किंग में बहुत सारी महंगी बाइकें दिखाई गईं। उनका यह घर तीन मंजिला है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरज चोपड़ा की कुल संपत्ति करीब 40 करोड़ रुपये है, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह करीब 37 करोड़ रुपये बताई जा रही है। उनकी कमाई का सबसे प्रमुख स्रोत विज्ञापन है। उनकी औसत मासिक आय करीब 30 लाख रुपये है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited