फीफा विश्व कप 2022: रोनाल्डो के समर्थकों द्वारा लगाए गए पुर्तगाली ध्वज को नष्ट करने के मामले में एक गिरफ्तार

Portugal flag hoisted by Ronaldo fans vandalised, one arrested: फीफा विश्व कप से पहले दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों द्वारा यहां पनूर इलाके में सड़क किनारे लगाए गए पुर्तगाल के ध्वज को कथित तौर पर नष्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

ronaldo

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का होर्डिंग (AP)

तस्वीर साभार : भाषा
फीफा विश्व कप से पहले दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों द्वारा यहां पनूर इलाके में सड़क किनारे लगाए गए पुर्तगाल के ध्वज को कथित तौर पर नष्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
इस यूरोपीय देश का ध्वज फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। कुछ का दावा है कि यह व्यक्ति कथित तौर पर भाजपा का समर्थक है और उसने गलती से यह राजनीतिक पार्टी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (एसडीपीआई) का ध्वज समझ लिया था।
एसडीपीआई को प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (पीएफआई) ने एक दशक पहले गठित किया था। पुलिस ने हालांकि कहा कि यह व्यक्ति भले ही भाजपा का समर्थक हो सकता है लेकिन उसने नशे की हालत में यह हरकत की। कतर में होने वाले फीफा विश्व कप से पहले केरल में फुटबॉल का शुमार चढ़ गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited