China Masters 2023: रुकने का नाम नहीं ले रहे सात्विक और चिराग, एक और मेडल से बस एक कदम दूर

China Masters 2023, Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty: भारत की बैडमिंटन जोड़ी सात्विकसाईराज रैंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारतीय जोड़ी एक और मेडल के करीब पहुंच गए हैं।

Satwiksairaj and Chirag

सात्विक और चिराग। (फोटो- BAI Media Twitter)

China Masters 2023, Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty: भारतीय बैडमिंटन जोड़ी सात्विकसाईराज रैंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी का चाइना मास्टर्स टूर्नामेंट में धमाल जारी है। भारतीय जोड़ी एक और मेडल के करीब पहुंच गए हैं। शनिवार को खेले गए चाइना मास्टर्स 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में सात्विकसाईराज रैंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी का सामना चीन के हे जी टिंग और रेन जियांग यू की जोड़ी को सीधे गेम में पटखनी देकर फाइनल का टिकट कटाया। वहीं, बता दें कि भारतीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंडोनेशिया की जोड़ी को सीधे गेम में मात देकर सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

Vijay Hazare Trophy: रहाणे की टीम की लगातार दूसरी जीत, पॉइंट टेबल में टॉप पर

सीधे गेम में जीते सात्विक-चिराग

सेमीफाइनल मुकाबले में सात्विक और चिराग की जोड़ी को चीन की जोड़ी के खिलाफ सीधे गेम में जीत हासिल की। पहले राउंड में भारतीय जोड़ी सात्विक और चिराग की जोड़ी ने हे जी टिंग और रेन जियांग यू की जोड़ी को 21-15 से मात देकर 1-0 से बढ़त हासिल की। वहीं, दूसरे राउंड में भी भारतीय जोड़ी का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। सात्विक और चिराग की जोड़ी ने हे जी टिंग और रेन जियांग यू की जोड़ी को रोमांचक मुकाबले में 22-20 से हराया।

पहली बार हुई थी भिड़ंत

भारत के सात्विकसाईराज रैंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी चीन के हे जी टिंग और रेन जियांग यू की जोड़ी से पहली बार भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में भारतीय जोड़ी जीत मिली। भारत के सात्विक और चिराग की रैंकिंग 5 है, जबकि चीन के हे जी टिंग और रेन जियांग यू की जोड़ी की रैंकिंग 50 है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | स्पोर्ट्स (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited