Amazon Sale: रक्षाबंधन से पहले अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की घोषणा, जानें ऑफर्स और बैंक डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival 2024 Sale: अमेजन की राखी सेल में स्मार्टफोन पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट, स्मार्टवॉच पर 80% तक डिस्काउंट, हेडफोन पर 75 % तक डिस्काउंट और फायर टीवी डिवाइस पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Great Freedom Festival 2024 Sale

Amazon Great Freedom Festival 2024 Sale

Amazon Great Freedom Festival 2024 Sale: रक्षाबंधन से पहले यदि आप कोई शानदार सेल का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर सकती है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल (Amazon Great Freedom Festival 2024 Sale) की घोषणा कर दी है। इस सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज, स्मार्ट टीवी और होम एंटरटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ कंपनी के एलेक्सा और फायर टीवी डिवाइस पर शानदार डील्स का लाभ उठा सकेंगे।

कब से शुरू होगी सेल

अमेजन में अब तक सेल की तारीख की घोषणा नहीं की है। अमेजन पर ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल के लिए एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। जिसपर लिखा आ रहा है, "ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल कमिंग सून" यानी सेल जल्द ही शुरू होने वाली है। बता दें कि अमेजन प्राइम यूजर्स सेल को कुछ घंटे पहले एक्सेस कर सकेंगे। वहीं नॉन प्राइम यूजर्स के लिए सेल अपने तय समय से शुरू होगी।

कितना मिलेगा बैंक डिस्काउंट

अमेजन ने सेल शुरू होने से पहले ही इस पर मिलने वाले बैंक डिस्काउंट और कैशबैक की जानकारी दे दी है। ग्राहक आगामी सेल इवेंट के दौरान 10 प्रतिशत की तत्काल छूट पाने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन का उपयोग करके भी खरीदारी कर सकते हैं। वहीं कई प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर और कैश बैक भी मिलेंगे।

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल

अमेजन की इस राखी सेल में स्मार्टफोन पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। माइक्रोसाइट पर पोस्ट किए गए बैनर के अनुसार हैंडसेट की कीमत 6,799 रुपये से शुरू होगी। स्मार्टफोन के अलावा अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल में लैपटॉप की कीमतों में सेल के दौरान 45,000 रुपये तक की कमी आएगी, जबकि टैबलेट 60 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। सेल में स्मार्टवॉच पर 80% तक डिस्काउंट, हेडफोन पर 75 % तक डिस्काउंट और फायर टीवी डिवाइस पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टेक एंड गैजेट्स (tech-gadgets News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vishal Mathel author

विशाल मैथिल, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर नवंबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह दैनिक भास्कर, अमर उजाला मध्यप्रद...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited